Site icon Bloggistan

CM अशोक गहलोत की गारंटियों वाली कॉल पर चला चुनाव आयोग का चाबुक,लगाई रोक,पढ़ें पूरी खबर 

Rajasthan Assembly Election 2023: वोटिंग से पहले कांग्रेस पर चुनाव आयोग ने अपना डंडा चला दिया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आवाज में वोटर के पास गारंटीयों के संबंध में जा रहे कॉल को लेकर चुनाव आयोग ने सख्त कदम उठाते हुए कांग्रेस से जवाब मांगा है और फोन कॉल पर रोक लगा दी है. आइए इस खबर के बारे में डिटेल में आपको बताते हैं.

रजिस्ट्रेशन करने के लिए की जा रही थी कॉल 

अशोक गहलोत सरकार की तरफ से मतदाताओं के पास गारंटीयों के विज्ञापन की कॉल जा रही थी. इस कॉल में मतदाताओं से गारंटीयों का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए अपील की जा रही थी जिस पर भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि यह आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन है इसलिए इसे तत्काल रोका जाए.

ये भी पढ़ें:Rajasthan Assembly Election: राजस्थान में चुनाव प्रचार हुआ तेज,मोदी-योगी और हेमंत विश्व शर्मा करेंगे धुआंधार प्रचार

कांग्रेस को जारी किया नोटिस 

चुनाव आयोग ने बीजेपी की शिकायत पर एक्शन लेते हुए राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष और महासचिव को नोटिस जारी किया है. अशोक गहलोत की आवाज में गारंटी यो का प्रचार करते हुए जो कॉल वोटर के पास की जा रही है उसे पर तत्काल रोक लगा दी है. बता दें जो 2 कॉल मतदाताओं के पास की जा रही थी इन कॉल कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल 7 गारंटीयों का जिक्र किया गया था.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version