Site icon Bloggistan

Weather Update: हिमाचल उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट जारी,जानें देश में कहां-कहां होगी बरसात

Weather Update

Weather Update

Weather Update: मौसम विभाग ने फिर एक बार हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है.वहीं उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भी आज भारी बारिश होने की संभावना जताई है. दिल्ली,हरियाणा,पंजाब में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.आइए आपको बताते हैं कि देश के मौसम का हाल आज क्या रहेगा.

Weather Update

दिल्ली में हो सकती है हल्की बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक आज दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है. आज 24 अगस्त को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहने की संभावना है.उम्मीद की जा रही है कि लगभग एक सप्ताह तक दिल्ली में ऐसा ही मौसम देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें :Vande Bharat: राजस्थान,हरियाणा और पंजाब को रेलवे का तोहफा,इस रूट पर शुरू होने वाली नई वंदे भारत ट्रेन

यूपी में ये रहेगा मौसम का हाल

मौसम विभाग के मानें तो उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है.कल भी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश देखने को मिली है जिसमें पश्चिमी यूपी के कई जिले शामिल हैं. वहीं पूर्वी यूपी में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली है. राजधानी लखनऊ में तापमान की बात करें तो आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहने की संभावना है राजधानी में भी बारिश भी देखने को मिलेगी.

इन राज्यों होगी भारी बारिश

मौसम विभाग ने आज बिहार,झारखंड,पश्चिम बंगाल,गोवा,मध्य प्रदेश और उड़ीसा में बारिश होने की संभावना जताई है.

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट जारी

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने दोनों पहाड़ी राज्यों में अगले 2 दिन तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.संभावना जताई जा रही है कि 28 अगस्त तक हिमाचल प्रदेश में बारिश होती रहेगी.बीते 2 दिन से भी हिमाचल के कई जिलों में लगातार बारिश पड़ रही है और आज भी मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version