Site icon Bloggistan

Weather Update:दिल्ली NCR में लोगों के निकले कंबल,इन राज्यों में होगी आज झमाझम बारिश 

Weather Update: देश में चक्रवर्ती तूफानों का दौर शुरू हो चुका है जिसके कारण दक्षिण और पूर्वोत्तर भारत के कुछ राज्यों में बारिश होने का क्रम शुरू हो गया है. इसके साथ ही उत्तर भारत के कई राज्यों में तापमान में भारी गिरावट देखी जा रही है जिसके कारण लोगों को ठंडक का एहसास हो रहा है. आइए आपको मौसम की जानकारी विस्तार से बताते हैं.

दिल्ली NCR में धुंध से हुई सुबह की शुरुआत 

दिल्ली एनसीआर में पिछले तीन दिनों से सुबह की शुरुआत धुंध से हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक यह धुंध 31 अक्टूबर तक दिल्ली में देखने को मिलेगी इसके साथ ही आज आसमान में बादल देखने को मिलेंगे लेकिन बारिश की संभावना कम है.

ये भी पढ़ें :छत्तीसगढ़ में “आप” ने प्रत्याशियों की पांचवीं सूची की जारी,भूपेश बघेल के खिलाफ उतारा ये उम्मीदवार

उत्तर प्रदेश में गिरा तापमान 

उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के इलाके में धुंध और ठंड देखने को मिलेगी. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में बादल भी छाए रहेंगे लेकिन प्रदेश के बाकी हिस्सों कहीं भी बारिश की संभावना नहीं है और मौसम शुष्क रहेगा.

इन राज्यों में होगी आज बारिश 

मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ी राज्य उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भी न्यूनतम तापमान में गिरावट जारी है. इन दोनों राज्यों में ऊंची चोटियों पर बर्फबारी होने का दौर शुरू हो चुका है जिसके कारण पंजाब, हरियाणा में भी ठंड देखने को मिल रही है.आंध्र प्रदेश तेलंगाना तमिलनाडु,में भी आज हल्की बारिश देखने को मिलेगी.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version