Site icon Bloggistan

छत्तीसगढ़ में “आप” ने प्रत्याशियों की पांचवीं सूची की जारी,भूपेश बघेल के खिलाफ उतारा ये उम्मीदवार

Chhattisgarh Assembly Election 2023 AAP Candidate list: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने आज अपनी पांचवी लिस्ट को जारी कर दिया है. इस लिस्ट में पार्टी में 12 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. लिस्ट में पार्टी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने भी प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है. बता दें इंडिया गठबंधन में कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी भी शामिल है लेकिन छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रही है.

सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ लड़ेंगे अमित हिरानी 

आम आदमी पार्टी में जिन लोगों को अपना प्रत्याशी बनाया है उनमें पाटन सीट से सीएम भूपेश बघेल के सामने अमित हिरानी को खड़ा किया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने विजय बघेल को मुख्यमंत्री के सामने उतारा है.

ये भी पढ़ें :कन्याकुमारी से लेकर रामेश्वरम तक इन प्रसिद्ध जगहों पर कम खर्चे में घुमा रहा है IRCTC,लपक लें मौका 

12 सीटों पर इन प्रत्याशियों के नाम की हुई घोषणा

आम आदमी पार्टी में अपनी चौथी सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है उनमें मारवाही से भावेश वरकड़े,बेलतरा से राकेश यादव,सक्ति से अनुभव तिवारी, पामगढ़ से सायमलाल बंजारे,रामानुजगंज से नीलम ठाकुर,महासमुंद से संजय यादव, बिलाईगढ़ से दादूराम प्रेमी,रायपुर दक्षिण से विजय झा,संजारी बालोद से चोवेद्र,पाटन से अमित हिरमानी,साजा से वीर शर्मा और बेमेतरा से प्रमोद साहू के नाम का ऐलान किया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version