Site icon Bloggistan

बच्चों को Good Touch-Bad Touch सिखाती शिक्षिका का वीडियो वायरल, इस अंदाज को देख आप भी करेंगे तारीफ

Viral Video

Viral Video

Viral Video : इन दिनों बच्चों के साथ अपराधिक मामले काफी बढ़ रहे हैं. ऐसे में पैरेंट अपने बच्चों को अकेला कहीं भी भेजने से डरते हैं. यहां तक कि माता पिता अपने बच्चों को स्कूल भेजने से भी कतराते हैं क्योंकि हाल ही में बच्चियों के साथ हुए कई मामले सामने आए हैं जिसको देखकर माता पिता काफी चिंतित और परेशान हो गए हैं. इन समस्या से उबरने के लिए अब वे अपने बच्चों को गुड टच और बैड टच के बीच का फर्क समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

Viral Video

तो वहीं, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शिक्षिका बच्चों को गुड टच और बैड टच के बीच का फर्क समझते नजर आ रही हैं. लोग टीचर की काफी सराहना कर रहे हैं. आइए एक नजर इस वीडियो पर डालते हैं…

अनोखे अंदाज में बच्चों को सिखाया Good Touch और Bad Touch

ट्विटर अकाउंट @RoshankrRaii पर हाल में एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक महिला टीचर बच्चों को Good Touch और Bad Touch के बीच का फर्क समझा रही है. वीडियो में शिक्षिका बच्चों का शरीर अलग अलग ढंग से छू रही हैं और उन्हें बता रही है कि यह Good Touch है और यह Bad Touch! इतना ही नहीं, टीचर बच्चों को यह भी समझा रही है कि दुलार या प्यार जताते हुए किस तरह छुए जाते हैं.

ये भी पढ़ें : Vande Bharat: पटना से हावड़ा वंदे भारत ट्रेन का दूसरा ट्रायल शुरू होगा आज, जानें कितना होगा किराया

वीडियो में आगे दिखता है कि टीचर एक बच्ची के सीने और जांघ पर हाथ रखती है और वह बच्ची हाथ झटकते हुए बोली है “यह बैड टच है” तभी टीचर कहती है कि वह तो सिर्फ प्यार कर रही है लेकिन फिर भी बच्ची जोर से हाथ झटककर कहती है कि नहीं ये गलत है. इसके बाद सभी उस बच्ची का तारीफ करते हैं और तालियां बजाते हैं.

Viral Video : क्या कहा यूजर्स ने

वीडियो वायरल होते ही एक यूजर ने कहा कि काफी अच्छी बात है कि एक शिक्षक इतने कम उम्र में ही इन बच्चों को सही गलत के बीच का फर्क समझा रही है. इसी बच्चे का भविष्य सुरक्षित रहेगा. तो वहीं, एक और यूजर्स कहते हैं कि शिक्षा तो बच्चों को घर पर मिलना चाहिए ताकि बच्चे सेफ रह सके.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version