Site icon Bloggistan

UP News: लिफ्ट में फंसी हुई बच्ची का वीडियो हुआ वायरल,भगवान से रो रो कर लगाई बचाने की गुहार,देखें

UP News: Lucknow viral video

Lucknow viral video

UP News: लिफ्ट वैसे तो लोगों को चढ़ने उतरने में सुविधा देने के लिए बनाई गई है लेकिन कभी-कभी लिफ्ट के द्वारा लोगों की जान पर भी बन आती है. ऐसा ही एक मामला लखनऊ के जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट्स से सामने आया है जहां पर एक मासूम छोटी बच्ची 20 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही और रो-रो कर मदद की गुहार लगाती रही. बच्ची का वीडियो वायरल हो गया है.

Lucknow viral video

11 वीं मंजिल पर जा रही थी बच्ची

एलडीए के जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट में यह बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती है जैसे ही यह बच्ची लिस्ट चढ़कर में 11वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट में जा रही थी तभी अचानक लाइट कटने से लिफ्ट बंद हो गई. इसके बाद बच्ची भी उस लिस्ट से बाहर नहीं निकल पाई और रो रो कर मदद की गुहार लगाने लगी.लगभग 20 मिनट बाद लिफ्ट के दरवाजे को खोला गया तब जाकर पसीने से लथपथ और घबराई हुई बच्ची को लिफ्ट से बाहर निकाला गया है.

ये भी पढ़ें: Vande Bharat: वंदे भारत स्लीपर ट्रेन की पहली झलक आई सामने,होटल जैसा है अंदर से लुक

लोगों ने मेंटेनेंस कंपनी और विधुत विभाग की बताई लापरवाही

अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने मेंटेनेंस कंपनी और विधुत विभाग पर आरोप लगाया है. अपार्टमेंट के लोगों का कहना है कि बिजली चले जाने के बाद भी लिफ्ट किसी भी पास की मंजिल पर जाकर रुक जाती है लेकिन बच्ची जब फंसी तब ऐसा नहीं हुआ. लोगों ने मांग की है कि विधुत आपूर्ति को भी 24 घंटे किया जाए, जिससे कभी बिजली जाने से ऐसी घटना दोबारा ना हो.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version