Site icon Bloggistan

Sonia Gandhi hospitalized: सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात, पढ़ें

Sonia Gandhi hospitalized

image SOURS google

Sonia Gandhi hospitalized: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की सेहत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी की तबीयत अचानक खराब हो गई है जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.सोनिया गांधी की तबीयत को लेकर सर गंगा राम अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें फिलहाल निगरानी में रखा गया है और उनके टेस्ट कराए जा रहे हैं.

बुखार आने पर कराया गया है भर्ती

सर गंगा राम अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार सोनिया गांधी को बुखार आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनकी हालत फिलहाल स्थिर है. जरूरी दवाइयां दे दी गई हैं और उनकी जांच करवाई जा रही है.अस्पताल के चेस्ट मेडिसन विभाग के प्रमुख डॉक्टर अरूप बसु के अनुसार सोनिया गांधी को पहले फेफड़े संबंधी शिकायत के कारण बीमार हो चुकी हैं इसीलिए उनकी जांच भी कराई जा रही हैं.

image SOURS google

भारत जोड़ो यात्रा से राहुल ने किया था वापस

बता दें सोनिया गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके बेटे राहुल गांधी ने ज्यादा चलने के लिए मना किया था और उन्हें यात्रा से स्वास्थ्य संबंधी कारणों के कारण वापस भेज दिया था.पिछले महीने 10 जनवरी को भी सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती हुईं थीं. पिछले 2 महीने में सोनिया गांधी 2 बार बीमार पड़ चुकी हैं

राहुल गांधी गए हुए हैं ब्रिटेन

बता दें राहुल गांधी फिलहाल अपने ब्रिटेन के दौरे पर हैं. वहां उन्होंने हाल ही में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में अपना संबोधन भी दिया था. संभावना जताई जा रही है कि राहुल गांधी जल्द देश लौट सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Manish Sisodia Resigns: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने दिया इस्तीफा, केजरीवाल ने किया स्वीकार

Exit mobile version