Site icon Bloggistan

Seema Haider Case: सीमा हैदर की इस बात पर आग बबूला हो गया पूर्व पति गुलाम हैदर, कर दिया ये बड़ा ऐलान

Seema Haider Case

Seema Haider Case

Seema Haider Case: सचिन मीना और पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की प्रेम कहानी में नित नए पन्ने खुल रहे हैं, अब हाल ही में सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर ने कहा है कि ये अपनी अक्ल खो चुकी है। गुलाम हैदर (Ghulam Haider) ने कहा है कि सरकार इस पर सख्त रुख नहीं अख्तियार कर रही है। इसको कुछ समय जेल ही हवा खिलानी चाहिए, जिससे इसका दिमाग सही हो जाएगा, इन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी अपील की है और कहा है कि उनके बच्चों को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए, वहां उन्हें दिक्कत आ रही होगी।

इस बात पर भड़के गुलाम हैदर

गुलाम हैदर ने कहा कि 15 अगस्त के दिन सीमा हैदर ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के जो नारे लगाए वह सही नहीं है। इस आपत्ति जताते हुए इन्होंने कहा कि नारे लगाना बिलकुल गलत बात है वह अपनी अक्ल को खो चुकी है। इतना ही नहीं आगे ये कहते हैं कि अगर उन्हें बच्चों को वापस लाने के लिए भारत भी जाने की नोहबत आती है तो वे जरूर जाएंगे। इन्होंने आगे कहा है कि सीमा के पीछे किसी बड़े शख्स का हाथ है नहीं तो उसमें इतना दिमाग नहीं है कि वह कई देशों का सफर तय करते भारत चली जाए।

ये भी पढ़े : Weather Update:देश में फिर सक्रिय हुआ मानसून,जानें किन राज्यों में भारी बारिश होगी आज

जेल में डालने की अपील

आगे इन्होंने कहा है कि वहां सीमा को माला पहनाई जा रही हैं इन्होंने ऐसा क्या काम किया है, मैं रिक्वेस्ट करता हुं कि बच्चों को नारों से दूर रखा जाए और जितना जल्दी हो सके बच्चों को यहां भेज दिया जाए क्योंकि सीमा ने धर्म और देश छोड़ा है न कि बच्चों ने। आगे गुलाम कहते हैं सीमा को जेल में रखना चाहिए जो औरत अपने धर्म की नहीं जिसने अपने देश को छोड़ दिया वह आपका क्या साथ देगी।

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version