Site icon Bloggistan

Naba Kishore Das death: उड़ीसा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास का हुआ निधन,ASI ने मारी थी गोली

Naba Kishore Das

image Credit(Google)

Naba Kishore Das death: उड़ीसा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास (Naba Kishore Das) का भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया है. गौरतलब है कि पटनायक सरकार के मंत्री नब किशोर दास आज एक कार्यक्रम के लिए ब्रजराजनगर गए हुए थे जहां पर कार्यकर्ताओं के बीच ही ASI गोपालदास ने उन्हें गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. इसके बाद मंत्री किशोर दास को एअरलिफ्ट करके भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल लाया गया था जहां पर उन्हें बचाने की खूब कोशिश की गई लेकिन आखिरकार देर शाम नब किशोर दास मौत से जंग हार गए.

image credit(Google)

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने व्यक्त किया शोक

मंत्री नब किशोर दास के निधन की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपोलो अस्पताल पहुंच कर दुख प्रकट किया मुख्यमंत्री पटनायक ने ट्वीट करते हुए कहा कि “नब  किशोर दास के निधन से मैं बहुत दुखित हूं. डाक्टरों की टीम ने अपना पूरा प्रयास किया लेकिन उन्हें नहीं बचा पाए. उनके निधन से पार्टी एवं प्रदेश के लिए अपुरणीय क्षति हुई है. बीजद को मजबूत बनाने में उनका योगदान अतुलनीय है। उनकी अमर आत्मा की सदगति के लिए मैं प्रभु जगन्नाथ से प्रार्थन करता हूं. प्रभु जगन्नाथ जी इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को प्रभु सांत्वना प्रदान करें.

जानकारी के मुताबिक जनता दर्शन के लिए नब किशोर दास का पार्थिव शरीर उनके सरकारी आवास पर ले जाया जाएगा उसके बाद भुवनेश्वर बीजद कार्यालय एवं विधानसभा परिसर में भी उनके शव को रखा जाएगा.

नब किशोर दास झरसागुड़ा विधानसभा सीट से 2009 से लगातार तीसरी बार विधायक चुनते आ रहे थे. उनके निधन होने के बाद पक्ष विपक्ष के लोग उनको भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए याद कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस हत्या की जांच के लिए आदेश जारी कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें : Indian Railways: प्लेटफॉर्म टिकट लेकर करें ट्रेन का सफर, टीटीई भी नहीं रोक पाएगा आपको! जानें कैसे

Exit mobile version