Site icon Bloggistan

हमें क्या पागल कुत्ते ने काटा है,PM मोदी के सच पर KTR ने क्यों दिया ये जबाव ? जानें 

KTR -NARENDRA MODI

KTR -NARENDRA MODI

KTR: बीते कल यानी 3 अक्टूबर को तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) ने उनसे कहा था कि वह एनडीए गठबंधन में शामिल होना चाहते हैं उस पर प्रधानमंत्री के मुताबिक उन्होंने KCR को मना कर दिया था कि एनडीए गठबंधन में उन्हें शामिल नहीं किया जा सकता. अब इस पर राजनीति तेज हो गई है और KCR के बेटे KTR ने प्रधानमंत्री मोदी पर जुबानी हमला बोला है लिए उन्होंने क्या कुछ कहा है आइए आपको बताते हैं.

बीजेपी है झूठ की फैक्ट्री 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए के चंद्रशेखर राव के पुत्र केटी रामा राव ने कहा ” कि हमें क्या पागल कुत्ते ने काटा है जो हम एनडीए में शामिल हो जाएं. प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं और इसी के कारण बीजेपी को बिगेस्ट झूठी फैक्ट्री कहा जाता है.

ये भी पढ़ें: Vande Bharat: वंदे भारत स्लीपर ट्रेन की पहली झलक आई सामने,होटल जैसा है अंदर से लुक

सहयोगी छोड़ रहे हैं साथ – KCR 

KTR ने आगे कहा कि एनडीए के सभी सहयोगी धीरे-धीरे करके उनके साथ छोड़ रहे हैं. विपक्षियों  को डराने धमकाने के लिए सीबीआई ईडी और आईटी का इस्तेमाल आप कर रहे हैं आपके साथ केवल यही एजेंसियां हैं. उन्होंने कहा उन्होंने भ्रष्टाचार के सवाल पर कहा कि प्रधानमंत्री को उन नेताओं के खिलाफ दर्ज मामलों के बारे में बताना चाहिए जो कि बाद में भाजपा में शामिल हो गए हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने बोला था KCR पर जुबानी हमला

बता दें 3 अक्टूबर की रैली में प्रधानमंत्री ने KCR पर तगड़ा हमला बोला था और कहा था कि KCR ने उनसे जाकर कहा कि वह राजनीति में अपने पुत्र को सब कुछ सौंप  देना चाहते हैं इसलिए आप उसे आशीर्वाद दे दें इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं भ्रष्टाचारियों का साथ नहीं दूंगा और तेलंगाना में कोई राजा महाराजाओं का शासन नहीं है कि पिता के बाद पुत्र ही वहां का राजा बनेगा.

Exit mobile version