Site icon Bloggistan

Israel Attack: इजरायल में मिले 40 बच्चों के सिर कटे शव,हमास ने की हत्या- इजरायली सेना

Israel Attack ON HAMAS

Israel Attack ON HAMAS

Israel Attack: इजरायल और हमास के बीच जारी जंग में अब तक लगभग 2000 लोगों की मौत हो चुकी है. इजरायल के जहां अब तक 900 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. वहीं गाजा में भी 700 से ऊपर लोग मारे जा चुके है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हमास ने बच्चों के सिर को धड़ से अलग करके उनकी हत्या की है.

हमास ने की 40 बच्चों की हत्या

इसराइल के टीवी चैनल आई 24 न्यूज़ के अनुसार हमास ने इसराइल में घुसकर जो हमले किए हैं उन हमलों में छोटे बच्चों को भी नहीं बक्शा है. न्यूज़ चैनल ने सेना की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बताया है कि हमास ने लगभग 40 बच्चों की हत्या अपने हमले के दौरान की है. इजरायली सेना इसे नरसंहार बताते हुए कहा है कि यह हमास की आतंकवादी सोच को दिखाता है कि उसने बच्चों के शरीर से उनके सिर से अलग करके उन्हें मौत के घाट उतारा है.

ये भी पढ़ें : भूटान घुमाने के लिए IRCTC ने ये सस्ता स्पेशल टूर पैकेज किया शुरू,8 दिन रहने का मिलेगा मौका

हमास ने दी बंधकों के कत्ल की चेतावनी

बता दें हमास के हमले का पलटवार करते हुए अब इजरायली सेना भी गाजा में लगातार हमला कर रही है. इसके बाद हमास ने इसराइल को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर ये इजरायली हमले नहीं रुके तो वह बंधक बनाए हुए 100 से ज्यादा इजरायली नागरिकों को कत्ल कर देगा.

पूरी मजबूती से देंगे साथ- जो बाइडन 

वहीं अब इसराइल के साथ अमेरिका पूरी मजबूती के से खड़ा हो गया है.अमेरिका ने कहा है कि इसराइल को अपनी सुरक्षा करने के लिए जैसी भी जितनी भी मदद चाहिए वह अमेरिका करेगा. कोई भी देश इजराइल की अस्थिरता का फायदा उठाने की कोशिश ना करें. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की ये चेतावनी ईरान और हिजबुल्ला के संदर्भ में देखी जा रही है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version