Site icon Bloggistan

कम खर्चे में शिरडी साईं बाबा के दर्शन करवा रहा IRCTC,आने-जाने,खाने और रहने के देने होंगे इतने रुपए

IRCTC Shrdi Tour Package: देश में श्रद्धालुओं को ऐतिहासिक और भव्य मंदिरों की यात्रा करवाने के लिए आईआरसीटीसी IRCTC समय-समय पर किफायती टूर पैकेज को लांच करता रहता है. इसी क्रम में आईआरसीटीसी शिरडी साईं बाबा मंदिर के लिए एक ऐसा टूर शुरू किया है.जो कम खर्चे में बहुत सारी सुविधाओं से लैस है. आइए आपको इस टूर पैकेज के बारे में बताते हैं.

इस दिन यहां से होगा शुरू

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की शुरुआत 30 अक्टूबर को बेंगलुरु से होगी यह टूर पैकेज चार दिन और तीन रात का होगा. इस टूर पैकेज को आईआरसीटीसी द्वाराट्रेन से करवाया जाएगा.टूर पैकेज के खर्चे में आना-जाना एक होटल में रुकना और खाना सब शामिल होगा.

ये भी पढ़ें :ED के छापे के बाद अशोक गहलोत ने भाजपा पर बोला हमला कहा -देश में फैलाया जा रहा है आतंक 

थर्ड AC में आएगा इतना खर्चा

इस टूर पैकेट के खर्चे की बात करें तो थर्ड एसी में अगर आप यात्रा करते हैं 10350 देने होंगे. अगर 2 लोगों की शेयरिंग में आप यात्रा करते हैं तो 8090 रुपए देने होंगे और 3 लोग शेयरिंग हो जाते हैं तो 7690 रुपए देने होंगे. अगर आपके साथ 5 साल से लेकर 11 साल का बच्चा है तो 7070 रुपए का खर्चा आएगा और अगर आप उस बच्चे के लिए बेड नहीं लेते हैं तो आपको 5950 देने होंगे.

स्लीपर क्लास में आएगा इतना खर्चा

अगर आप स्लीपर क्लास में यात्रा करते हैं तो आपको 7890 देने होंगे दो लोगों के साथ यात्रा करते हैं तो 5630 देने होंगे और अगर तीन लोग एक साथ शेयरिंग में यात्रा करते हैं तो 5230 देने होंगे. 5 साल से 11 साल तक के बच्चों के लिए बेड लेने पर 4610 का खर्चा आएगा. वहीं अगर आप बच्चे के लिए बेड नहीं लेते हैं तो 3500 रुपए का खर्चा आएगा. इस पैकेज की बुकिंग अप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version