Site icon Bloggistan

ED के छापे के बाद अशोक गहलोत ने भाजपा पर बोला हमला कहा -देश में फैलाया जा रहा है आतंक 

आज कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पर ED के छापे के बाद अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा पर तीखा हमला बोला है.माना जा रहा है कि राजस्थान पेपर लीक कांड में ED ने यह कार्रवाई की है. डोटासरा के रिश्तेदारों से भी इस दौरान पूछताछ की.

अशोक गहलोत ने BJP पर बोला हमला 

अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज स्थिति चिंताजनक है सवाल मेरे बेटे का नहीं बल्कि भाजपा ने पूरे देश में आतंक फैलाने का काम किया है.अशोक गहलोत ने आगे कहा कि मैंने सुना है कि ED के अधिकारी 1 साल से अपने परिवारों के साथ छत्तीसगढ़ स्थानांतरित हो चुके हैं और वहां किराए पर रह रहे हैं क्योंकि हर दिन उन्हें छत्तीसगढ़ में छापेमारी करनी पड़ती है.

ये भी पढ़ें :मध्य प्रदेश बीजेपी की पांचवी लिस्ट जारी, 92 प्रत्याशियों के नामों की हुई घोषणा,इन मंत्रियों के कटे टिकट

दिल्ली और जयपुर की टीमों ने मारा छापा 

मिली जानकारी के मुताबिक आज राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर और सीकर स्थित घर पर पहुंची. इसके साथ ही ED ने डोटासरा के रिश्तेदारों के घर पर भी छापा मारा. बताया जा रहा है कि दिल्ली और जयपुर की ED की टीमों ने यह छापा मिलकर मारा है.

अशोक गहलोत के पुत्र से भी पूछताछ करेगी ED 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को भी 27 तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया है. ED द्वारा यह पूछताछ पेपर लीक कांड में हो सकती है. ED ने निर्दलीय विधायक और इस समय महुआ से कांग्रेस के उम्मीदवार ओमप्रकाश हुडला के भी ठिकानों पर छापा मारा है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version