Site icon Bloggistan

कम खर्चे में दुबई घूमने का शानदार मौका दे रहा IRCTC,पैसा वसूल होगा टूर,देखें डिटेल 

IRCTC Dubai Tour Package: आईआरसीटीसी देश विदेश की सैर कराने के लिए किफायती दामों में पर्यटकों के लिए एक से बढ़कर एक टूर पैकेज को लांच करता रहता है. अब इसी क्रम में दुबई जो कि भारतीय लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है उसकी यात्रा करने के लिए एक आकर्षक पूर्व पैकेज का ऐलान किया है. आइए आपको टूर पैकेज की पूरी डिटेल के बारे में आपको बताते हैं.

इस दिन यहां से होगा शुरू

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज को मुंबई से 16 जनवरी 2024 से शुरू किया जाएगा. इस टूर पैकेज को फ्लाइट से कवर किया जाएगा. इस दौरान दुबई में आपको 5 दिन और 6 रात तक रुकने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें :मध्य प्रदेश बीजेपी की पांचवी लिस्ट जारी, 92 प्रत्याशियों के नामों की हुई घोषणा,इन मंत्रियों के कटे टिकट

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका

इस टूर पैकेज के तहत दुबई के ऐतिहासिक स्थलों जैसे बुर्ज खलीफा,दुबई मॉल आदि जगहों पर पर्यटकों को घुमाया जाएगा. टूर में आने – जाने, रहने और खाने की  सब व्यवस्था आईआरसीटीसी द्वारा की जाएगी.

इतना आएगा खर्चा

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो अगर बिना किसी शेयरिंग के आप जाते हैं तो 1,11,900 आपको देने होंगे.वहीं अगर दो लोगों के साथ आप शेयरिंग आप  जाते हैं तो यह खर्चा कम होकर 92,900 हो जाएगा और अगर 3 लोगों के साथ आप शेयरिंग में टिकट बुक करते हैं तो यह खर्चा 90,200 होगा. 5 साल से लेकर 11 साल के बच्चों का किराया भी आपको देना होगा. टूर के बारे में ज्यादा जानकारी करने के लिए आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version