Site icon Bloggistan

Indian Railways: अब कानपुर से नहीं प्रयागराज से भिवानी चलेगी कालिंदी एक्सप्रेस,पढ़ें टाइम टेबल

Indian Railways

Indian Railways

Indian Railways: भारतीय रेलवे (Indian Railway) यात्रियों को सुविधाओं के लिए समय-समय पर नई नई ट्रेन चलाता रहता है. इसी क्रम में यात्रियों को एक और खुशखबरी देते हुए रेलवे ने ऐलान किया है कि कानपुर सेंट्रल से भिवानी चलने वाली कालिंदी एक्सप्रेस को अब प्रयागराज से जोड़ा जाएगा. आइए इस बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Railways Big News

5 अगस्त से होगी शुरू

5 अगस्त से गाड़ी संख्या 14723 -14724 कालिंदी एक्सप्रेस प्रयागराज से चलकर कानपुर कन्नौज फर्रुखाबाद मैनपुरी होते हुए भिवानी पहुंचेगी. ट्रेन के चलने के बाद इस रूट के लाखों यात्रियों को फायदा होगा और वो सीधे प्रयागराज आ और जा सकेंगे. जानकारी के मुताबिक कालिंदी ट्रेन को अपडेट करके एलएचबी में बदला जा रहा है उसके बाद ट्रेन और भी आरामदायक सुविधाजनक और सुरक्षित हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Weather Update: आज महाराष्ट्र से लेकर झारखंड तक होगी भारी बारिश,जानें देश के मौसम का हाल

ये है समय सारणी

नई समय सारणी के मुताबिक यह ट्रेन प्रतिदिन अपराहन 3:50 बजे प्रयागराज से रवाना होगी और कानपुर सेंट्रल पर 6:20 बजे फर्रुखाबाद रात 9.05 और सुबह 9:05 पर भिवानी जंक्शन पर पहुंचेगी. बता दें अभी भी ये ट्रेन 9:05 भिवानी पहुंचती है.प्रयागराज से आने के बाद भी यह इसी समय पर पहुंचेगी. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version