Site icon Bloggistan

PM Modi से एलन मस्क ने की मुलाकात,टेस्ला की भारत में एंट्री पर दिया ये जबाव

Elon Musk

Elon Musk- PM Modi

PM Modi अपने अमेरिकी दौरे पर न्यूयार्क पहुंच चुके हैं. न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री ने अमेरिकी उद्योगपतियों,अर्थशास्त्रियों सहित कई प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात की है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री ने टेस्ला के मालिक एलन मस्क से भी मुलाकात की.जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि टेस्ला आने वाले समय में भारत में अपनी कारों का प्रोडक्शन शुरू कर सकती है.आइए इस खबर के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

टेस्ला आएगी भारत

टेस्ला के भारत आने की बात खुद एलन मस्क ने कही है.बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद एलन मस्क ने कहा है कि प्रधानमंत्री से मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है. टेस्ला भारत में जितनी जल्दी संभव हो सकता है एक महत्वपूर्ण निवेश कर सकती है. हम जल्दबाजी नहीं करेंगे लेकिन टेस्ला भारत में होगी और हम ऐसा करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Odisha Train Accident: सिग्नल JE आमिर खान की फरारी पर रेलवे ने बताई सच्चाई,कही ये बड़ी बात

Elon Musk -PM Modi

भारत के पास हैं ज्यादा संभावनाएं – मस्क

एलन मस्क ने आगे आगे कहा कि दुनिया की किसी भी बड़े देश की अपेक्षा में भारत के पास अधिक संभावनाएं मौजूद हैं और इसलिए हम प्रधानमंत्री मोदी की देश के प्रति परवाह के कारण भारत में निवेश करने के लिए प्रेरित हो रहे हैं.

अगले साल मस्क आएंगे भारत

ट्विटर और स्पेस एक्स के CEO एलन मस्क ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे भारत आने का निमंत्रण दिया है जिसकी बाद वह अगले साल भारत आएंगे. कहा कि निवेश करने के लिए हम सिर्फ सही समय का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version