Site icon Bloggistan

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री ने चैलेंज किया स्वीकार, कहा ‘हम अभी डिग जाएंगे तो मुर्दा हो जायेंगे’, देखें वीडियो

Bageshwar Dham: Dhirendra Shastri

Bageshwar Dham: Dhirendra Shastri

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम सरकार के धीरेंद्र शास्त्री ने दावा किया कि हिंदू धर्म के खिलाफ कुछ लोग षड्यंत्र कर रहे हैं। उनके दावों को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इस बीच धीरेन्द्र शास्त्री ने एक वीडियो (Dhirendra Shastri Video) जारी कर कहा कि हम अभी डिग जाएंगे तो मुर्दा हो जायेंगे. उनके द्वारा शेयर किये गए वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स (Social Media Users) ने कई तरह के कमेंट्स (Comments) आये हैं.

सवाल ये कि आस्था के उनके मंच से चमत्कार होते हैं या वो प्रपंच का मंच है?. नागपुर में चुनौती वाले मामले के बाद धीरेंद्र शास्त्री के मुताबिक सनातन धर्म को टारगेट किया जा रहा. ये लोग मौलवी और पादरी पर सवाल क्यों नहीं उठाते? जबकि चुनौती देने वाले संगठन का कहना है कि वो हिंदू धर्म के विरोधी नहीं, उसके नाम पर लोगों को ठगने वालों के विरोधी हैं. वहीं उनका दावा है कि उन्होंने अंधविश्वास बढ़ाने वाले पादरियों और मौलवियों को भी जेल भिजवाया है. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने सभी आरोपो को सिरे से खारिज किया है. कहा है कि कुछ लोग सनातन पर हमला के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं. आप भी देखें उनका ये वीडियो

लेकिन नागपुर की अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति का आरोप है कि बाबा अंधविश्वास फैला रहे हैं. 8 और 10 जनवरी को दो बार अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने नागपुर पुलिस से शिकायत की थी. नागपुर में कथा के दौरान ‘दिव्य दरबार’ और ‘प्रेत दरबार’ की आड़ में ‘जादू-टोना’ करने का आरोप लगाया था. अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति का आरोप है कि नागपुर में आयोजित कथा के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कानूनों को तोड़ा लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज नहीं किया.जबकि ये कानून बेहद सख्त हैं.

ये भी पढ़ें :Viral Video: खुलेआम रोमांस करने के चक्कर में खानी पड़ी हवालात की हवा, वीडियो हुआ वायरल

Exit mobile version