Site icon Bloggistan

Viral Video: खुलेआम रोमांस करने के चक्कर में खानी पड़ी हवालात की हवा, वीडियो हुआ वायरल

Viral video pic(Image source-Google)

Viral video pic(Image source-Google)

Viral Video: खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों. ये गाना आपने यकीनन सुना होगा. लेकिन इस गाने को लखनऊ एक लड़का और लड़की ने सच कर दिखाया. उन्होंने बिना किसी की परवाह करे बिना खुलेआम स्कूटी पर बीच सड़क पर रोमांस किया. उन्हें इस बात की भी परवाह नही थी कि लोग क्या कहेंगे या फिर सोचेंगे.लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका ये वीडियो वायरल(Lucknow Viral Video) हो जाएगा.

बिना किसी की परवाह किए बिना इन दोनों को रोमांस करना भारी पड़ गया. किसी ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया.फिर क्या था देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह वायरल हो गया.लड़की के साथ युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई.

lucknow viral video pic (Image source-Google)

खुलेआम रोमांस का हुआ वीडियो वायरल(Viral Video)

राजधानी की सड़कों पर खुलेआम अश्लीलता फैलाने वाले युवक को हजरतगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार. ये पूरा मामला लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है. ये वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था.इस वीडियो में लड़का लखनऊ की सड़कों पर खुलेआम स्कूटी चला रहा है.इतना ही उनके आस पास काफी गाड़िया है. लेकिन गाड़ियों और लोगों की परवाह किए बिना ये दोनों एक दूसरे को किस कर रहे है. लेकिन सड़क पर चलने वाले किसी व्यक्ति ने इन दोनों का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया.

सोशल मीडिया पर डालते ही ये वीडियो आग की तरह वायरल हो गया.बस फिर क्या था लोगों ने इस वीडियो पर जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया था.

नाबालिग है युवती

पलिस की जानकारी में जैसे ही ये वीडियो आया उसने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तालश शुरू कर उसे गिरफ्तार कर लिया. हजरतगंज पुलिस ने स्कूटी के जरिए नंबर निकालकर युवक को अपने कब्जे में ले लिया.आरोपी चिनहट का रहने वाला .लेकिन आरोपी से साथ जो युवती स्कूटी पर सवार थी वो नाबालिग है.

ये भी पढ़ें :तू लगावे जब लिपिस्टिक…’ गाने पर विदेशी डांस देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप,देखें वीडियो

Exit mobile version