Site icon Bloggistan

आखिर क्यों ऑटो चलाने को मजबूर हुईं ‘भाभी जी'(Shilpa shinde), जानिए असली वजह

Shilpa shinde

Shilpa shinde: शिल्पा शिंदे को भला कौन नहीं जानता.शिल्पा ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल से शोहरत हासिल की. इस शो ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.लेकिन आखिर शिल्पा (Shilpa shinde) को ऑटो क्यों चलाना पड़ा? क्या है इसकी वजह? दरअसल शिल्पा शिंदे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस वीडियो में शिल्पा ऑटो में बैठी दिख रहीं हैं.क्या है पूरे वीडियो की सच्चाई? लेकिन सबसे पहले देखिए शिल्पा का ये पूरा वीडियो

शिल्पा शिंदे ने चलाया ऑटो

दरअसल ये वीडियो खुद शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस रील में शिल्पा ऑटो में बैठी हैं, तभी उनके पास एक लड़की आती है और कहती है कि, वर्सेवा चलोगे,क्या? इस पर शिल्पा कहती हैं कि नहीं जाना. फिर लड़की शिल्पा से कहती है क्यों नहीं जाना. तो उस लड़की से फिर शिल्पा वही जवाब देती हैं नहीं जाना. शिल्पा की इस रील पर लोगों के बहुत ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा लिखती हैं कि, मुंबई के ऑटो रिक्शा वाले का एटीट्यूड देखिए.दरअसल वो ये बताना चाह रहीं थीं कि, ऑटो वालों के इस एटीट्यूड से आम लोगों को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

Shilpa shinde: जल्द करेंगी सीरियल से वापसी

शिल्पा शिंदे जल्द ही आपको मैडम सर – कुछ बात है क्योंकि जज्बात में नजर आएंगी. इस शो के जरिए वो धमाकेदार कमबैक के लिए तैयार हैं.आपको बता दें कि, शिल्पा बिग बॉस 11 की विनर भी रह चुकी हैं. वहीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी.

ये भी पढ़ें: URFI JAVED:UAE में उर्फी जावेद की ‘NO ENTRY’

Exit mobile version