Site icon Bloggistan

Viral video:दो यूट्यूबर ने रीक्रिएट किया देवदास का गाना “डोला रे डोला”, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Viral video

#image_title

viral video:देवदास फिल्म के आईकॉनिक सॉन्ग डोला रे डोला पर जमकर आपने एश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित को नाचते हुए तो आपने देखा ही होगा. इस गाने के स्टेप्स को लोग आज भी कॉपी करते हैं. अब इस लिस्ट में एक कनाडाई और इंडियन भी शामिल हो गए हैं.

दोनों शख्स ने न्यूयॉर्क की बीच सड़क पर लहंगा पहनकर डोला रे डोला गाने पर जमकर ठुमके लगाए और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारत के जैनिल मेहता और कनाडा के एलेक्स वॉन्ग कलरफुल लहंगे में देवदास के गाने पर नाचते हुए नज़र आ रहे हैं.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म देवदास में आपने ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित को आइकॉनिक सॉन्ग डोला रे डोला पर थिरकते जरूर देखा होगा. इस गाने को आए दो दशक बीत चुके हों ले किन आज भी इसका क्रेज दिख रहा है.इसी कड़ी में एक कनाडाई और भारतीय शख्स भी शामिल हो गया है.

इन लोगों ने लहंगा पहनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डोला रे डोना गाने पर डांस किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.इसमें भारत के जैनिल मेहता और कनाडा के एलेक्स वॉन्ग कलरफुल लहंगे में देवदास के गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं.

न्यूयॉर्क की सड़कों पर यह दोनों इस गाने पर थिरकते नज़र आ रहे हैं.वीडियो में इनका कदमताल और एक्सप्रेशन्स परफेक्ट नजर आ रहे हैं. अब तक 1,90,000 लोग इनकी वीडियो को लाइक कर चुके हैं.इस गाने पर गजब पर गजब की एनर्जी दिख रही इन दोनों की.सोशल मीडिया यूजर्स खासकर भारतीय दूसरे मुल्क में इंडियन डांस देखकर काफी उत्साहित नजर आए. कमेंट सेक्शन में लोगों ने इनके डांस की जमकर तारीफ की.

ये भी पढ़ें:शादी से पहले ही मां बन गई थी ये 5 अभिनेत्रियां, जानें इनसे जुड़े रोचक किस्से

Exit mobile version