Site icon Bloggistan

Actress pregnancy before marriage:शादी से पहले ही मां बन गई थी ये 5 अभिनेत्रियां, जानें इनसे जुड़े रोचक किस्से

Actress

#image_title

Actress pregnancy before marriage:

श्रीदेवी:बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं. यह बात की जानकारी उन्होनें खुद मीडिया को दी थी. बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार बोनी कपूर ने जब श्रीदेवी से शादी की उस वक्त वह 7 महीने की प्रेग्नेंट थी. शादी के कुछ महीने बाद ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी पैदा हुई.

महिमा चौधरी

बॉलीवुड अभिनेत्री महिला चौधरी के बारे में भी शादी से पहले प्रेगनेंट होने की ख़बर आई थी. बॉबी मुखर्जी से इनकी शादी हुई जिनको ये शादी से पहले ही डेट कर रही थी.

नेहा धूपिया

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया भी इस लिस्ट में शुमार हैं. अंगद बेदी से उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद गुरुद्वारे में शादी रचाई थी. शादी के 6 महीने बाद वह मां बन गई थीं.

अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता ने भी मीडिया को एकदम से शादी करके चौंका दिया था. लेकिन बाद में पता चला कि उनके एकदम शादी करने का कारण उनका प्रेगनेंट होना था. लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद अमृता अरोड़ा ने बेटे को जन्म दिया.

नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने प्रेग्नेंसी(pregnancy) का ऐलान कर सबको ही को चौंका दिया था. इस कारण आनन फानन ने दोनों ने लॉकडाउन में शादी भी रचाई थी. साथ ही पेरेंट्स बनने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया.

ये भी पढ़ें: शीजान खान की है सीक्रेट गर्लफ्रेंड, सुसाइड से पहले तुनिशा ने की थी उससे बात

Exit mobile version