Site icon Bloggistan

Varun Dhawan: अभिनेत्री सामंथा रुथ के सपोर्ट में उतरे वरुण धवन,ट्रोलर्स को लगाई फटकार

Varun Dhawan

#image_title

Varun Dhawan:हाल ही में ट्विटर पर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को उनके चेहरे के ग्लो के लिए ट्रोल किया गया, इस पर वरुण धवन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया पर वरुण को नहीं सामंथा रुथ प्रभु को ट्रोल किया जा रहा था, जिस पर वरुण धवन एक्ट्रेस के बचाव में आए.

सामंथा के बचाव में उतरे वरुण

बता दें कि ट्विटर पर एक पोर्टल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) को उनके चेहरे के ग्लो के लिए ट्रोल करता नजर आया. एक पोस्टर शेयर कर इसमें लिखा गया कि अपनी ऑटोइम्यून बीमारी मायोजिटिस के कारण सामंथा ने अपने चेहरे का सारा आकर्षण खो दिया है। यूजर ने लिखा, “सामंथा के लिए बुरा लगता है.

उन्होंने अपना सारा आकर्षण और ग्लो खो दिया है. जब सभी ने सोचा कि सामंथा तलाक से मजबूती से बाहर आ गई हैं और उनका करियर नई ऊंचाइयों पर जा रहा है, तभी मायोजिटिस ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है. इसने उन्हें फिर से कमजोर बना दिया है.”

एक्टर वरुण धवन ने ट्रोल को शानदार तरीके से दिया जवाब

वरूण धवन ने इस पर लिखा, “आप किसी भी चीज के बारे में बुरा महसूस नहीं करते हैं. तुम्हें बस लोगों को गिराकर अपनी ओर सबका ध्यान खींचना आता है. बेटा…..आपके लिए खराब लग रहा है. ग्लो तो इंस्टाग्राम फिल्टर्स में भी मौजूद है. अभी सैम से मुलाकात हुई, मेरा यकीन मानो वह काफी ग्लोइंग हैं.”इस पर सामंथा रुथ प्रभु ने भी प्रतिक्रिया दी है. ट्रोल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सामंथा ने लिखा, “मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के उपचार और दवा से न गुजरना पड़े, जैसे मुझे गुजरना पड़ा। मेरी तरफ से प्यार…..”

ये भी पढ़ें:LIC New Plan: इस स्कीम में सैलरी की तरह हर महीने मिलेंगे 11 हजार रुपए, जानें कैसे

Exit mobile version