Site icon Bloggistan

Urfi: मुंबई में किराए पर कोई भी नहीं देना चाहता उर्फी जावेद को घर, जानें क्यों?

Urfi

Urfi h

Urfi: अपने अतरंगी फैशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद इस बार अपने कपड़ों को लेकर में बल्कि घर ना मिलने पर सुर्खियों में बनी हुई हैं.दरअसल,हाल ही में अभिनेत्री ने ट्विटर पर इसको लेकर अपना दर्द बयां किया है.

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि मुंबई में कोई भी उन्हें घर किराए पर देने के लिए तैयार नहीं हैं. किराए के मकान के लिए दर-दर की थोकरे खा रहीं हैं. उर्फी जावेद ने बताया मुस्लिम मकान मालिक उन्हें उनके कपड़ों के कारण घर किराए पर नहीं देना चाहते हैं, वहीं हिंदू मकान मालिक उनके मुस्लिम होने पर घर नहीं दे रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में ट्विटर पर लिखा, “मुस्लिम मकान मालिक मुझे मेरे कपड़ों की वजह से घर किराए पर नहीं देना चाहते. हिंदू मकान मालिक मुझे इसलिए घर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं. कुछ मकान मालिकों को इस बात का डर लगता है कि मुझे धमकियां मिलती हैं. मुंबई में एक किराए का अपार्टमेंट ढूंढना कितना मुश्किल है.” उर्फी जावेद के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं. उर्फी के हेटर्स यहां भी उन्हें खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ लोग उर्फी का दर्द समझते हुए उनका साथ दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Urfi Javed:पिता के टॉर्चर से अपना नाम तक भूल गई थीं उर्फी,इंटरव्यू में बताई दर्द भरी दास्तां

Exit mobile version