Site icon Bloggistan

Urfi Javed:पिता के टॉर्चर से अपना नाम तक भूल गई थीं उर्फी,इंटरव्यू में बताई दर्द भरी दास्तां

Urfi Javed

#image_title

Urfi Javed: बिग बॉस OTT से मशहूर हुई अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अटपटे फैंशन और बोल्ड कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी के अतरंगे फैंशन को लेकर सुर्खियों में रहती है. कई बार अपने बोल्ड कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. हाल ही में अभिनेत्री ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन के दर्द भरें दास्तां का जिक्र किया.

2 साल तक फिजिकली और मेंटली प्रताड़ित हुई Urfi Javed

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन की दर्द भरी दास्तां बताते हुए कहा कि उनके पिता ने उन्हें दो सालों तक लगातार मानसिक और शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया था. जब वो 11वीं कक्षा में थीं, तब उनकी एक फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी, जिसके बाद उन्हें खुद के घरवालों ने भी सपोर्ट नहीं किया.

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया. मुझे मेरा नाम तक याद नहीं था. लोग इतनी गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे. मुझे कुछ बोलने की आजादी नहीं थी. मुझे 17 सालों तक यही बताया गया था कि लड़कियां बोल नहीं सकतीं. जो मर्द कहेगा वही सही है. मुझे नहीं पता था कि मेरी कोई आवाज भी है. मैंने सुनी नहीं थी अपनी आवाज. जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे सर्वाइव करने में काफी टाइम लगा.

लेकिन अब मेरी पर्सनालिटी सामने आई है और अब मैं रुकने वाली नहीं हूं”. इसके बाद अभिनेत्री ने खुद को बोल्ड कहकर डिफाइन किया और कहा, “उर्फी ऐसी लड़की है, जो अपने दिमाग की करती है. मैं जो हूं मुंह पर हूं. पीठ पीछे कुछ नहीं बोलती. और मुझे इस पर गर्व है”.

ये भी पढ़ें:आखिर क्यों ऑटो चलाने को मजबूर हुईं ‘भाभी जी’, जानिए असली वजह

Exit mobile version