Site icon Bloggistan

Parineeti Raghav Love story: ऐसे शुरू हुई थी परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की लव स्टोरी, जानें कैसे चढ़ा दोनों का इश्क परवान

Parineeti Raghav Love story

Parineeti Raghav Love story

Parineeti Raghav Love Story: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज दिल्ली में सगाई करने वाले हैं. दिल्ली के कनॉट प्लेस के नज़दीक कपूरथला हाउस में दोनों कई करीबी मेहमानों की मौजूदगी में सगाई करेंगे. बीते कुछ दिनों में कई बार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा साथ दिखे हैं. हालांकि सगाई की तारीख सामने आ गई है पर उन्होंने अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है.

ऐसे शुरू हुई थी परिणीति राघव की लव स्टोरी (Parineeti Raghav Love story)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट से साथ बाहर निकले और दोनों के डेटिंग की खबर आग की तरह फैल गई. इसके बाद दोनों कई बार साथ नज़र आए. दिल्ली में आईपीएल का मैच भी देखा. प्रेम कहानी कहां और कब शुरू हुई आइए अब ये भी जान लेते हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में ही पढ़ें हैं. बताया जाता है कि उसी दौर में दोनों की पहचान हुई थी. हालांकि दोस्ती तो उस दौर में हुई थी, लेकिन प्यार कई सालों बाद हुआ.

ये भी पढ़ें:The Kerala Story: फ़िल्म “द केरल स्टोरी” की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई, विरोध के बीच भी जलवा कायम

रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति और राघव की प्रेम कहानी पिछले साल चमकीला के सेट पर शुरू हुई थी. जब वह पंजाब में शूटिंग कर रही थी, तब राघव एक दोस्त के रूप में उससे मिलने गए. रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी.

पोस्ट शेयर कर अभिनेत्री ने कही दिल की बात

हाल ही में सोशल मीडिया पर इस कपल के रिंग सेरेमनी की वीडियो और फोटोज काफी वायरल हुए. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने सगाई के बाद अपना पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने अपने दिल की बात फैंस संग साझा की है.

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, “पिछले कुछ दिनों में और खासकर हमारी सगाई में जितना प्यार मुझे और राघव को मिला है उसे लेकर हम अभिभूत हैं. हम दोनों ही अलग-अलग दुनिया से हैं और हमें ये जानकर का हैरानी हो रही है कि हमारी वो दुनिया हमारे मिलने से जुड़ गई है.हमने इतना बड़ा परिवार पा लिया है, जिसके बारे में हमने कभी सोचा भी न था, हमने जो कुछ पढ़ा है और देखा है, उससे हमें छू लिया है और इसके लिए हमारे पास आपको धन्यवाद कहने के लिए शब्द भी नहीं। हम इस सफर पर ये जानते हुए निकले हैं कि आप सभी हमारे साथ खड़े हैं। मीडिया में हमारे खास दोस्तों के लिए बेहद खास आभार। पूरे दिन वहां मौजूद रहने और हमें चियर करते रहने के लिए धन्यवाद.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version