Site icon Bloggistan

Ms Dhoni के साथ जुड़ चुका है इस भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम, जानें इनकी लव स्टोरी की कड़वी सच्चाई

Ms Dhoni

Ms Dhoni

Ms Dhoni:भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)के बारे में जितना कहा जाए उतना कम है, उन्होंने इंडियन क्रिकेट का नाम इतना ऊंचा कर दिया है कि, हर भारतीय उनका नाम गर्व के साथ लेता है.

महेंद्र सिंह धोनी जैसे क्रिकेट के ग्राउंड में चौके-छक्के लगाते दिखाई देते हैं. वैसे ही उन्होंने कई हसीनाओं के दिलों पर भी राज किया है. साक्षी से शादी से पहले धोनी का नाम इस भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, तो आइए जानते हैं इनकी लव स्टोरी की कड़वी सच्चाई-

इस भोजपुरी एक्ट्रेस से जुड़ा था Ms Dhoni का नाम

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का जिस भोजपुरी एक्ट्रेस से जुड़ा था,वह और कोई नहीं खूबसूरत अभिनेत्री राय लक्ष्मी हैं.राय लक्ष्मी प्यार के मामले में खुद को बेहद अनलकी मानती हैं,उन्होंने एक बार बताया था कि उनकी जिंदगी में उनका 5 बार दिल टूट चुका है.

Ms Dhoni और राय लक्ष्मी की लव स्टोरी की कड़वी सच्चाई

एम एस धोनी और राय लक्ष्मी की इस लव स्टोरी का किस्सा साल 2008 से 2009 तक का, जब राय लक्ष्मी पूरी तरह से क्रिकेट के बादशाह धोनी पर अपना दिल न्योछावर कर बैठी थीं. इंडियन प्रीमियर लीग की पार्टी में एमएस धोनी और राय लक्ष्मी ने एक साथ शिरकत भी की थी. इतना ही नहीं बल्कि धोनी तो राय लक्ष्मी की बर्थडे पार्टी के भी खास मेहमान बने थे.

साल 2014 में एक इंटरव्यू में राय लक्ष्मी ने अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए बताया था कि ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी का ये रिलेशनशिप वो दाग है जो कभी नहीं हटने वाला.

उन्होंने कहा था, ”धोनी से रिलेशनशिप के बाद में 2 से 3 और रिलेशनशिप में रह चुकी हूं, लेकिन किसी ने वह चीज नोटिस नहीं की. मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानती हूं, पता नहीं इसे रिलेशनशिप कहूं कि नहीं कहूं…..क्योंकि वह कभी भी ढंग से नहीं चला. हम दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. मुझे सिर्फ अपने काम पर फोकस करना है.”

ये भी पढ़ें:Virat kohli: क्या धोनी से कप्तानी छीनना चाहते थे कोहली ?बड़ा खुलासा,पढ़ें

Exit mobile version