Site icon Bloggistan

Satyaprem ki katha: फ़िल्म “सत्यप्रेम की कथा” का टीजर हुआ रिलीज, प्यार में डूबे दिखें कार्तिक और कियारा

Satyaprem ki katha

Satyaprem ki katha

Satyaprem ki katha: अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म “सत्यप्रेम की कथा”, का टीजर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. जिस दिन से फिल्म का एलान हुआ था उसी दिन से दर्शकों को एक बार फिर पर्दे पर कार्तिक और कियारा की केमिस्ट्री देखने की उत्सुकता थी.

आज फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला टीजर जारी कर दिया है, जो बेहद शानदार लग रहा है. फिल्म की यह झलक कार्तिक-कियारा को एक-दूसरे के प्यार में खोया दिखाती है, लेकिन उनके जीवन में कई मोड़ आते हैं जिनका सामना उन्हें करना पड़ता है.

“सत्यप्रेम की कथा” का टीजर हुआ रिलीज (Satyaprem ki katha)

ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 के बाद दोनों एक बार फिर इस फिल्म में नज़र आएंगे. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमह पिक्चर्स के बैनर तले किशोर अरोड़ा, साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. अयंका बोस ने सिनेमैटोग्राफी की शूटिंग की और पायल देव ने इसके लिए साउंडट्रैक तैयार किया.

ये भी पढ़ें:The Kerala Story: फ़िल्म “द केरल स्टोरी” की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई, विरोध के बीच भी जलवा कायम

“सत्यप्रेम की कथा” का टीजर कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. टीजर बेहद ही खूबसूरत और फ्रेश वाइब्स लिए हुए नजर आ रहा है. इसकी शुरुआत कार्तिक आर्यन के बैकग्राउंड डायलॉग से होती है. कार्तिक कहते सुने जाते हैं, “बाते जो कभी पूरी ना हों, वादे जो अधूरे हों, हंसी जो कभी कम ना हो. आंखें जो कभी नम ना हो और अगर हो तो बस इतना जरूर हो आंसू उसके पर आंखे मेरी नम हो.” इसके बाद कार्तिक और कियारा की खूबसूरत रोमांटिक कैमिस्ट्री स्क्रीन पर नजर आती है. फिल्म का टीजर बेहद शानदार लग रहा है.

Exit mobile version