Site icon Bloggistan

Sonakshi Sinha: क्यों एक जैसी दिखती हैं सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय ? सोनाक्षी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं.उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भला कौन नहीं जानता.लेकिन बावजूद इसके दबंग गर्ल ने बॉलीवुड में अपने बलबूते अलग मकाम हासिल किया है. लेकिन एक सवाल है जो अक्सर सोनाक्षी(Sonakshi Sinha) का पीछा नहीं छोड़ता.हर बार कोई ना कोई उनसे ये पूछ ही लेता है कि उनकी शक्ल मशहूर एक्टर रीना रॉय से कैसे मिलती है.

Sonakshi Sinha

हालांकि एक्ट्रेस ने इसका जवाब हमेशा हंस कर टाल दिया है. ऐसा इसलिए भी उनके पूछा जाता है क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अपने टाइम पर जबरदस्त अफेयर चला था. पूरे सात सात तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया.लेकिन दोनों साथ नहीं हो पाए. दोनों की राहें जुदा हो गयीं थी.लेकिन आज भी उनके लव अफेयर के चर्चे बी टाउन में हैं.

Shatrughan sinha and Reena roy

लेकिन पहली बार सोनाक्षी ने इस मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखी है.अक्सर जवाब को हंस कर टाल देने सोनाक्षी से अपने बात सबके सामने रखी है. हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके पिता और रीना रॉय के बीच अफेयर तब हुआ जब उनका जन्म भी नहीं हुआ था.जब वह बड़ी हो रही थीं, तब उन्हें इसके बारे में पता चला और फिर उन्हें सारी चीजें समझ में आने लगीं. उन्होंने आगे कहा कि वह अपने पिता को उस बात के लिए सूली पर नहीं चढ़ा सकती हैं, जो उन्होंने सालों पहले की हो.

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी का मानना है कि ये उनके पिता का अतीत है और हर किसी का एक अतीत होता है. वहीं, जब उनकी शक्ल को रीना रॉय से मिलने वाली बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी शक्ल उनकी मां पूनम सिन्हा से मिलती है. उन्होंने रीना रॉय से किसी भी तरह की समानता मानने से इनकार किया. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं अपनी मां (पूनम सिन्हा) जैसी दिखती हूं.’

Sonakshi Sinha

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म डबल एक्सल की थी.हालांकि बड़े पर्दे पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

ये भी पढ़ें: Sidharth Kiara Wedding: कियारा के मंगलसूत्र के रुपये जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, करोड़ों में है कीमत

Exit mobile version