Site icon Bloggistan

Sheezan Khan की बहन अस्पताल में हुई एडमिट,मां ने फोटो शेयर कर लिखा ये दर्द भरा नोट

Sheezan Khan sister

Sheezan Khan

Sheezan Khan: टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के मौत के बाद उनके को स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) जेल में बंद हैं. वहीं बाहर उनका परिवार काफी परेशानियों का सामना कर रहा है.अभिनेता के वकील ने कई बार उनकी जमानत के लिए अर्जी दाखिल की, लेकिन अब तक उन्हें इस मामले में राहत नहीं मिली है. हाल ही में शीजान खान की बहन फलक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

शीजान खान (Sheezan Khan) की मां ने फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

शीजान की बहन और टीवी एक्ट्रेस फलक नाज की तबीयत खराब हो गई है. इसपर उनकी मां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी भी दी है और पोस्ट में उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया है. पोस्ट के साथ उनकी मां ने अपनी बेटी की अस्पताल की एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में फलक अस्पताल के बिस्तर पर आंखें बंद किए हुए लेटी हुई नज़र आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए शीजान की मां ने लिखा, ”मुझे बस ये समझ नहीं आ रहा है कि हमारी फैमिली को किस बात की सजा मिल रही है और क्यों? शीजान मेरा बेटा पिछले एक महीने से बिना किसी सबूत के कैदियों की तरह जेल में सजा काट रहा है. मेरी बच्ची फलक हॉस्पिटल में एडमिट है. शीजान का छोटा भाई जो ऑटिस्टिक बच्चा है वो बीमार है. क्या एक मां को किसी दूसरे के बच्चे को मां जैसा प्यार करना गुनाह है?? ये गैरकानूनी है”

ये भी पढ़ें:Tunisha Sharma suicide:तुनिशा ने मौत से 15 मिनट पहले इस व्यक्ति को किया था वीडियो कॉल, जानें कौन

Exit mobile version