Site icon Bloggistan

Tunisha Sharma suicide:तुनिशा ने मौत से 15 मिनट पहले इस व्यक्ति को किया था वीडियो कॉल, जानें कौन

Tunisha Sharma

#image_title

Tunisha Sharma suicide:अभिनेत्री तुनिशा शर्मा केस में हर दिन नया खुलासा हो रहा हैं.मुंबई कोर्ट में सोमवार को इस केस पर सुनवाई हुई, इस केस में अभिनेता शीजान खान के वकील ने कई बड़े खुलासे किए गए.

अभिनेता के वकील ने कोर्ट को बताया कि ब्रेकअप के बाद तुनिशा शर्मा की जिंदगी में एक नया शख्स आ चुका था.इसके साथ ही, उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बात की जानकारी तुनिशा की मां को भी थी.

अभिनेता के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने सुनवाई के दौरान कई बड़े खुलासे करते हुए कोर्ट को बताया कि शीजान और तुनिशा का रिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस ने टिंडर जॉइन कर लिया था. इसके बाद उनकी बातचीत अली नाम के एक शख्स से शुरू हो गई थी. शीजान खान के वकील ने दावा किया कि तुनिशा शर्मा उनके साथ डेट पर भी गई थीं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि 21 से 23 दिसंबर के बीच तुनिशा ने अली से बात की थी. वकील के मुताबिक 23 दिसंबर को तुनिशा शर्मा ने अली के फोन से अपनी मां को वीडियो कॉल भी किया था.

शैलेंद्र मिश्रा ने कोर्ट में सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि मौत से 15 मिनट पहले उन्होंने किसी और से नहीं बल्कि अली से ही वीडियो कॉल पर बात की थी. शीजान खान के वकील के मुताबिक तुनिशा ने अपने को-स्टार और दोस्त पार्थ को भी अपनी समस्या बताई थी.

उन्होंने एक्टर को रस्सी भी दिखाई थी, जो इस बात का संकेत है कि तुनिशा शर्मा के मन में आत्महत्या के विचार आ रहे थे. वकील के मुताबिक शीजान को इस बात का पता चलने पर उन्होंने तुरंत तुनिशा के घरवालों को यह जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस के घरवालों को उनका ध्यान रखने के लिए भी कहा था.

ये भी पढ़े: रोज रोज सब्जियां खाकर हो गए हैं बोर,तो झटपट में बनाएं सेब की ये तीखी,चटपटी चटनी, जानें रेसिपी

Exit mobile version