Site icon Bloggistan

‘पठान’ के बाद धमाल मचाने आ रही Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan, सेंसर बोर्ड ने लगाए 7 मेजर कट,जानें

Jawan Day 20 Collection

Jawan Day 20 Collection

Jawan : बॉलीवुड के बादशाह ने काफी लंबे समय बाद फिल्म पठान से एंट्री मारी थी. इस फिल्म में शाहरुख ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और इसने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी का खिताब अपने नाम कर लिया था. जिसके बाद बॉलीवुड के बादशाह एक बार फिर से नए अवतार में एंट्री करने को तैयार है. आपको बता दें, किंग खान की अपकमिंग फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Jawan

इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है ऐसे में सभी फैंस की निगाहें इसी पर टिकी हुई हैं. वहीं, फिल्म के रिलीज से कुछ दिन पहले ही सेंसर ने जवान पर कैंची चला दी है. बता दें, सेंसर ने 7 कट लगा दिए हैं. साथ ही फिल्म को U/A सर्टिफिकेट भी दे दिया गया है. यानी अब किंग खान के इस फिल्म को हर कोई देख सकता है. इसके अलावा फिल्म में कई और बदलाव किए गए हैं.

ये भी पढ़ें : Gadar 2 : बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने मचाया बवाल! 400 करोड़ की कमाई कर बॉलीवुड में रच दिया इतिहास

Jawan फिल्म में इन चीजों का किया गया बदलाव

किंग खान की ये अपकमिंग फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटिड मूवी होने वाली है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ेगी. जवान में सेंसर बोर्ड ने कई बदलाव किए हैं. ऐसे में आइए जानते हैं इन बदलावों के बारे में…

जवान फिल्म में दिखेंगे ये कलाकार

आने वाली फिल्म जवान को एटली कुमार के दिशा निर्देश में बनाया गया है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा नजर आएंगी. इसके अलावा सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति जैसे किरदार नजर आएंगे.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version