Site icon Bloggistan

Gadar 2 : बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने मचाया बवाल! 400 करोड़ की कमाई कर बॉलीवुड में रच दिया इतिहास

Gadar 2

Gadar 2 Box Office Collection

Gadar 2 : इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2 ‘ बवाल मचा रही है. सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने केवल 12 दिनों में ही 400 करोड़ की कमाई कर बॉलीवुड में एक नया इतिहास रच दिया है. आपको बता दें, ‘पठान’ के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसने 12 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. ऐसे में अब मालूम पड़ता है कि ये पठान, केजीएफ जैसे फिल्मों से आगे निकल जायेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 21 साल बाद पर्दें पर लौट कर आई है लेकिन फिर भी लोगों में इसको लेकर क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. सनी देओल की इस फिल्म ने मंगलवार को 12.10 करोड़ की कमाई किया है. ‘गदर 2’ ने भारत में अब तक करीब 400.70 करोड़ की कमाई कर लिया है. वहीं, दूसरे मंगलवार को इस फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली लेकिन फिर भी धमाल मचा रही है.

ये भी पढ़ें : Gadar 2 के ‘तारा सिंह’ पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, सनी देओल का मुंबई वाला विला होगा नीलाम, जानें क्यों

पठान, केजीएफ जैसी फिल्मों को दे रही है टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ‘गदर 2’ से पहले पठान फिल्म ने 400 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी थी. लेकिन अब ‘गदर 2’ इसे टक्कर देते हुए नजर आ रही है. वहीं, ‘बाहुबली’ फिल्म ने 14वें दिन 400 करोड़ कमाई थी. केजीएफ ने 23वें दिन 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. वहीं, गदर 2 ने वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ से अधिक कमा लिया है.

Gadar 2 : सनी भी है हैरान

इन दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल दोनों ‘गदर 2’ का सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं तो वहीं, सनी के फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हो रहे हैं. जगह जगह सनी के फैंस ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं. लोगों में खुद के प्रति इतना प्यार देखकर सनी काफी हैरान हो गए हैं. उन्हें भी नहीं मालूम था कि ये फिल्म इतनी हिट होगी और लोग उनसे सालों बाद भी इतना प्यार करते हैं. तो वहीं, फिल्म मेकर्स मूवी को हिट कराने में जुटे हुए हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version