Site icon Bloggistan

Satish kaushik prayer meet:21 मार्च को होगी दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा, निभाएंगे पगड़ी रस्म

Satish kaushik death case

Satish kaushik death case

Satish kaushik prayer meet: फेमस डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च की सुबह दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. 66 साल की उम्र में उनका इस तरह से जाना हर किसी के लिए बड़ा सदमा है. अब लगातार एक्टर के केस में कुछ नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

पुलिस का कहना है कि अभिनेता का निधन संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ था. पुलिस मामले की जांच के लिए उनके फार्महाउस पहुंची थी, जहां उनके कुछ दवाइयां मिली. अब पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. अब देखना होगा कि इस केस में पुलिस की जांच में क्या कुछ सामने आता है.

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा (Satish kaushik prayer meet)

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपम खेर अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन करेंगे. बता दें कि, अभिनेता के लिए चौथे समारोह का आयोजन नहीं होगा. एक्टर का परिवार उनके लिए हर रोज 20 मार्च तक प्रार्थना करेगा. वहीं अब अनुपम खेर उसके अगले दिन यानी 21 मार्च को अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए प्रार्थना सभा करेंगे. इस कार्यक्रम की सारी तैयारी एक्टर की तरफ से की जाएगी. जिसमें सिनेमा जगत के तमाम बड़े सितारे भी शिरकत करेंगे. फिलहाल इसको लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं सामने आई है कि इस कार्यक्रम का आयोजन कहां होगा.

बता दें कि निधन से पहले अभिनेता पूरी तरह से स्वस्थ थे. उन्होंने एक दिन पहले यानी सात मार्च को मुंबई के जुहू में शबाना आजमी के घर पर होली पार्टी की थी, जिसके बाद वह मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुए और यहां एक निजी फार्म हाउस पर अपने करीबी दोस्तों के साथ होली पार्टी में शामिल हुए. अभिनेता का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए और होली खेलते हुए नजर आ रहे थे. उसी दिन अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण अभिनेता को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया और भर्ती किया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:Satish kaushik death case: सतीश कौशिक के खून से सामने आएगा “मौत का सच”! जांच को लेकर पुलिस ने की यह मांग

Exit mobile version