Site icon Bloggistan

Satish kaushik death case: सतीश कौशिक के खून से सामने आएगा “मौत का सच”! जांच को लेकर पुलिस ने की यह मांग

Satish kaushik death case

Satish kaushik death case

Satish kaushik death case:बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक अब इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं. सतीश कौशिक का होली के अगले दिन यानी 9 मार्च को निधन हो गया था. सतीश कौशिक होली वाले दिन दिल्ली में फंक्शन के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उनका दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड जगत स्तब्ध है. सतीश की मौत को विकास मालू की पत्नी सालवी हत्या का नाम दे रही है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सतीश कौशिक और विकास मालू के बीच 15 करोड़ रुपए की लेन-देन के संबंध में शानवी ने कोई ठोस सबूत पुलिस को नहीं सौंपा. पुलिस उनके जबाव से असंतुष्ट है और दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है. दरअसल, शानवी मालू ने दावा किया था कि सतीश कौशिक की मौत प्राकृतिक नहीं थी, उनकी हत्या की गई थी. शानवी ने हत्या का आरोप अपने पति पर ही लगाया था. जानकारी के मुताबिक, पुलिस अब शानवी का बयान लेगी.

सतीश कौशिक के खून से सामने आएगा “मौत का सच”(Satish kaushik death case)

पुलिस इस मामले में 174 सीआरपीसी के तहत जांच कर रही है. पुलिस ने विकास मालू का बयान दर्ज किया, जिसमें उसने सतीश कौशिक की तबीयत खराब होने की बात कही थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हृदय गति रुकने की बात सामने आई है. हालांकि विकास मालू की पत्नी के आरोप के बाद पुलिस सभी पहलू पर मामले की जांच शुरु कर दी है.

पुलिस यह देखना चाहती है कि सतीश कौशिक के खून में को किसी तरह की कोई नशा या अन्य कोई पदार्थ के अंश तो मौजूद नहीं थे. पुलिस टीम ने सतीश कौशिक के हार्ट और लंग्स की भी हिस्टोपैथोलॉजी जांच कराने के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल की पैथोलॉजी लैब में सैम्पल भेजे हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने फार्म हाउस की जांच करने के बाद वहां से सारे साक्ष्य हासिल किए हैं. यह फार्म हाउस कुबेर ग्रूप के मालिक विकास मालू का है. अभिनेता रात में इसी फार्म हाउस में रुके थे और देर रात उन्होंने सीने में दर्द होने की शिकायत की थी.सतीश कौशिक को उनका मैनेजर फोर्टिस अस्पताल लेकर गए थे. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मामले की जांच के दौरान अब तक पुलिस कौशिक के निजी सचिव, फार्म हाउस के मालिक, गार्ड और फार्म हाउस में पार्टी में मौजूद मेहमान समेत 20 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

ये भी पढ़ें:Satish kaushik: रूलाकर चलें गए सबको हंसाने वाले सतीश कौशिक, जानें उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से

Exit mobile version