Site icon Bloggistan

Saas Bahu aur Flamingo:खून की होली खेलती नज़र आईं सास-बहू, रिलीज हुआ सास बहू और फ्लेमिंगो का टीजर

Saas Bahu aur Flamingo Teaser

Saas Bahu aur Flamingo

Saas Bahu aur Flamingo:डिज्मी प्लस हॉटस्टार के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इसे शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है, “चेतावनी: ये कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है! कृपया न देखें. क्यों? क्योंकि…..” बता दें कि होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

होमी अदजानिया की डिज्नी प्लस हॉटस्टार की यह सीरीज कहने को तो सास-बहू पर आधारित है. लेकिन, सास-बहू की आम कहांनियों में जहां सास बहू को घर के तौर-तरीके सिखाती नजर आती है, वहीं इस सीरीज में सास हाथों में बंदूक थामे नज़र आ रही है. सास के किरदार में डिंपल कपाड़िया हैं.

ये भी पढ़ें: Kirti sanon- Shahid Kapoor movie: पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे कृति सेनन और शाहिद कपूर, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

रिलीज हुआ सास बहू और फ्लेमिंगो का टीजर (Saas Bahu aur Flamingo)

करीब 8 सालों तक टीवी की दुनिया पर राज करने वाला एकता कपूर का पॉपुलर डेली सोप “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” तो आपको याद ही होगा. इसमें स्मृति ईरानी और रोनित रॉय ने मुख्य भूमिका निभाई थी. 2008 में जब ये ऑफ एयर हुआ तो कइयों के दिल टूट गए. मगर अब इसी शो के फैन्स के लिए गुड न्यूज है. जल्द ही ओटीटी पर इसका मॉर्डन वर्जन आने वाला है. इसका धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है. पूरी पिक्चर आना अभी बाकी है.

5 मई को आने वाली इस टीवी सीरीज को दिनेस विजान ने प्रोड्यूस किया है. अब इसे देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है. इस सीरिज में आशिष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, अंगिरा धर और मोनिका डोगरा भी अपना जलवा बिखेरेंगे. विमन ओरिएंटेड इस मूवी में डिंपल रोल काफी धमाकेदर लग रहा है. खैर अब असल कहानी क्या है, ये तो 5 मई को ही पता चलेगी.

डिंपल कपाड़िया, अंगीरा धार और राधिका मदान के अलावा इस वेब सीरीज में आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा भी अहम रोल में नज़र आएंगे.ये टीजर देखने के बाद लोगों के भी रोंगटे खड़े हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, ”किलर.” दूसरे ने लिखा, ”गाना और ये वीडियो हाहाहा.” इसी तरह एक औ ने लिखा, ”काफी सही.” एक शख्स को तो गैंग्स ऑफ वासेपुर याद आ गई क्योंकि उसमें भी शुरुआत में क्योंकि सास भी कभी बहू थी गाना बज रहा होता है. इस शख्स ने लिखा, ”वाह गैंग्स ऑफ वासेपुर के फर्स्ट सीन से इंस्पायर होकर पूरा सीरीज बना दिया.”

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version