Site icon Bloggistan

Kirti sanon- Shahid Kapoor movie: पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे कृति सेनन और शाहिद कपूर, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

Kirti sanon Shahid Kapoor movie

Kirti sanon Shahid Kapoor movie

Kirti sanon- Shahid Kapoor movie:फिल्म के मेकर्स ने शाहिद कपूर और कृति सेनन के अपकमिंग लव स्टोरी का जियो स्टूडियोज की तरफ से फर्स्ट लुक का पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें दोनों की सिजलिंग हॉट केमिस्ट्री नजर आ रही है. अभी तक इस फिल्म का कोई नाम नहीं तय किया गया है. पोस्टर में शाहिद बाइक पर बैठे नज़र आ रहे हैं. वहीं, कृति उनके सामने बैठे काफी रोमांटिक पोज दे रही हैं. पोस्टर के ऊपर लिखा है, “एन इंपॉसिबल लव स्टोरी”.

ये भी पढ़ें: Kisi ka bhai kisi ki jaan trailer: सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज,इस दिन रिलीज होगा “किसी का भाई किसी की जान’”का ट्रेलर

यह फिल्म अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहिद और कृति के फैंस उन्हें स्क्रीन पर साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. अभी तक इस अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर कई खबरें सामने आई हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कृति रोबोट की भूमिका में नज़र आएंगी.वहीं, शाहिद को एक वैज्ञानिक के रूप में देखा जाएगा, जिसे कृति से प्यार हो जाता है. ऐसा माना जा रहा है कि धर्मेंद्र भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

शाहिद और कृति की अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी (Kirti sanon- Shahid Kapoor movie)

शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है.शेयर किए गए इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शाहिद और कृति एक बाइक पर बैठे रोमांस फरमाते हुए नज़र आ रहे हैं.ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म के निर्माता मैडॉक फिल्म के कर्ता-धर्ता दिनेश विजान और डायरेक्टर अमित जोशी और आराध्या हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर के पास “पाइपलाइन” में अली अब्बास जफर की ब्लडी डैडी भी है. बता दें कि ब्लडी डैडी 2011 की फ्रांसीसी फिल्म “निट ब्लैंच” (स्लीपलेस नाइट) का ऑफिशियल अडैप्शन है. एक इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास ने कहा था कि अपने करियर में पहली बार शाहिद को एक अलग तरह की एक्शन शैली में देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version