Site icon Bloggistan

RRR: जापान में बजा आरआरआर का डंका, फिल्म के नाम हुआ एक और रिकॉर्ड

RRR(Image source-Google)

RRR(Image source-Google)

RRR: विदेशी धरती पर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर(RRR) नए नए कीर्तिमान बना रही है. RRR का गाना नाटू-नाटू(N फिल्म जगत के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड ऑस्कर के लिए नॉमिनेट(RRR oscar nominations) हो चुका है.फिल्म को अपार सफलता मिलने के बाद अब इस फिल्म ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है.हाल ही में फिल्म आरआरआर ने रजनीकांत की फिल्म ‘मुथु’ को पीछे छोड़ दिया है और जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

SS Rajamouli Film RRR(Image source-Google)

RRR: एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर विदेशी धरती पर खूब धमाल मचा रही है.फिल्म को लोगों को प्यार मिल रहा है. विदेशी लोग भी इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं तभी तो फिल्म RRR ने जापान के बॉक्स ऑफिस पर (Japan Box Office Collection) 410 मिलियन यानी पूरे 24 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कलेक्शन किया है.जापान की धरती पर इतना प्यार मिलने पर आरआरआर की टीम ने थैंक्यू नोट लिखा है.  

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक जापान में अब तक ‘आरआरआर’, ‘मिथु’ और ‘बाहुबली’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि, इन तीनों फिल्मों का निर्देशन एसएस राजामौली (SS Rajamouli Movies) ने किया है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड अब तक 1155 करोड़ की कमाई की है.

एसएस राजामौली की फिल्म RRR का नाटू-नाटू(Naatu Naatu) सॉन्ग बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड 2023 में नॉमिनेट हुआ है. फिल्म का गाना नॉमिनेट होने से एक बार फिर भारतवासी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. फिल्म आर आर आर के  नाटू नाटू से साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक को बड़ी उम्मीदें हैं कि, वो जरूर ऑस्कर की ट्रॉफी अपने नाम करेगा.

ये भी पढ़ें :Oscar Nominations 2023: ग्लोबल अवार्ड्स के बाद अब ऑस्कर लाएगा ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग! बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में हुआ नॉमिनेट

Exit mobile version