Site icon Bloggistan

Singham 3: रोहित शेट्टी की फिल्म “सिंघम 3” का रिलीज डेट हुआ अनाउंस,अजय देवगन के संग जलवा बिखेरेंगी दीपिका पादुकोण

Singham 3

Singham 3

Singham 3:रोहित शेट्टी की सबसे सफल फ्रेंचाइजी सिंघम बनी हुई है. सिंघम के साथ ही उन्होंने अपने पुलिस ड्रामा की शुरुआत की थी. रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 का ऐलान कर दिया हैं. फिल्म की स्क्रिप्टिंग लगभग शुरु हो गई हैं. इस बार भी फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी करने वाले हैं. अजय देवगन फिर बाजीराव सिंघम के रोल में दिखेंगे. सिंघम 3 की कहानी भारत और पाकिस्तान के उपर आधारित होने वाली हैं.

ये हैं सिंघम 3 की कहानी (Singham 3)

रिपोर्ट्स की मानें तो जैकी श्रॉफ फिल्म के मेन विलेन होने वाले है. सिंघम 3 की कहानी सूर्यवंशी फिल्म के अंत से प्रारंभ होगी. अजय देवगन जैकी श्रॉफ से बदला लेने के लिए पाकिस्तान में हमला करेंगे. यानि कि इस बार सिंघम सरहद के पार जाकर दुश्मन का खात्मा करेंगे. सिंघम 3 के क्लाइमैक्स में सूर्यवंशी के रोल में अक्षय कुमार भी नज़र आएंगे. अगर ऐसा हुआ तो सिंघम रोहित शेट्टी की सबसे महंगी होगी.

ये भी पढ़ें: Bollywood Actress: पहली फिल्म फ्री में, आज लेती हैं करोड़ों, अजब दीपिका की गजब कहानी

फ़िल्म में जलवा बिखेरेंगी दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी फिल्म “सिंघम-3” में दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी और इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण साथ में नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी और वो एक्टर अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी.

रोहित शेट्टी फिल्म “सिंघम-3” में दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी और इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण साथ में नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि “सिंघम अगेन” में दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी और वो एक्टर अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version