Site icon Bloggistan

Pushpa 2: अल्लु अर्जुन की पुष्पा 2 के बारे में बड़ी अपडेट आई सामने,जानें मेकर्स को पानी की तरह क्यों बहाना पड़ा पैसा

Pushpa 2

Pushpa 2

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म “पुष्पा” के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म “पुष्पा 2” की अनाउंसमेंट के बाद अब फैंस को इसकी शूटिंग का इंतजार है. दर्शकों के बीच फिल्म “पुष्पा” को लेकर दीवानगी इस कदर थी कि सोशल मीडिया पर इसके गाने, सीन और मोनोलॉग ट्रेंड करने लगे थे. बच्चे हों या जवान सभी से पुष्पा के सामी सामी और श्रीवल्ली पर अपने डांस का हुनर भी दिखाया. इतना ही नहीं फिल्म में अल्लू की चाल को भी लोगों ने खूब अपनाया

.

इस दिन आएगा पुष्पा का दूसरा पार्ट (Pushpa 2)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन की फिल्म अब अगस्त तक फ्लोर पर जाएगी. इस 6 महीने से अधिक के शेड्यूल में कई एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी. कहा जा रहा है कि ये एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे दृश्यों में से एक होंगे. इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन पर काम किया जाएगा यानी फिल्म के अब 2023 के मिड में रिलीज होने की उम्मीद है.

पुष्पा पार्ट 2 में इस साउथ अभिनेता की होगी एंट्री

अल्लू अर्जुन ने अपने करीबी सलाहकारों और साथियों को भाषा समझने के लिए तमिलनाडु की सीमा और चित्तूर के पास एक ग्रामीण इलाके में भेजा है. दूसरे भाग में अल्लू अर्जुन द्वारा निभाए गए किरदार “पुष्पा” की फहद फासिल द्वारा निभाए गए किरदार “भंवर सिंह शेखावत” से टक्कर होने वाली है. अगर मीडिया और फिल्म उद्योग में चल रही चर्चा पर विश्वास किया जाए, तो सुकुमार तमिल अभिनेता विजय सेतुपति को अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 में कास्ट कर सकते हैं.

बता दें कि पहले भाग में, पुष्पा की भूमिका में अल्लू अर्जुन और श्रीवल्ली की भूमिका में रश्मिका मंदाना ने प्रशंसकों को अपने अभिनय से काफी प्रभावित किया था. दर्शकों को उम्मीद थी कि फिल्म के दूसरे पार्ट में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई जाएगी. लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली के किरदार को कम सीन दिए गए हैं. इतना ही नहीं पुष्पा पार्ट 2 में श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी. फिल्म में खलनायक (फहद फासिल) को श्रीवल्ली को मारते हुए दिखाया जाएगा.जिसके बाद पुष्पा, अपनी पत्नी की मौत का बदला लेगा.

ये भी पढ़ें:Bhola Advance Booking: अजय देवगन की ये फिल्म दमदार ओपनिंग के लिए तैयार, एडवांस बुकिंग से की इतनी कमाई

Exit mobile version