Site icon Bloggistan

Bhola Advance Booking: अजय देवगन की ये फिल्म दमदार ओपनिंग के लिए तैयार, एडवांस बुकिंग से की इतनी कमाई

Bhola Advance Booking

Bhola Advance Booking

Bhola Advance Booking: अजय देवगन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं, इसका अनुमान इसकी अडवांस टिकट बुकिंग से लगाया जा सकता है. बीते दिन अजय ने एक वीडियो साझा कर “भोला” की अडवांस टिकट बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी. इस क्लिप में तब्बू को भी देखा गया. वहीं, महज एक दिन के अंदर भोला के कितने टिकट बुक हो चुके हैं इसकी अपडेट भी सामने आ गई है.

30 मार्च को “भोला” फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी (Bhola Advance Booking)

अभिनेता अजय की “भोला” फिल्म के लिए फैंस में इतना क्रेज हैं, इसका अंदाजा इसकी एडवांस टिकट बुकिंग से ही लगाया जा सकता है. फिल्म “भोला” की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई हैं और पहले दिन ही इसको बहुत शानदार रिस्पॉन्स मिला है.अजय देवगन ने दी “भोला” की अडवांस टिकट बुकिंग की जानकारी बीते दिन रविवार को अजय देवगन ने “भोला” की अडवांस टिकट बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी है. इसके लिए अजय ने एक वीडियो शेयर किया है और इस किल्प में एक्टर ने बताया है कि “भोला” के लिए IMAX 3D और 4DX 3D में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. खुद अभिनेता अजय देवगन के जरिए डायरेक्ट की गई यह फिल्म 2019 की तमिल मूवी “कैथी” की आधिकारिक रीमेक है. “भोला” 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

रिलीज से पहले इतने लाख का बिजनेस

“भोला” फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 7.05 लाख की कमाई कर ली है. 10 दिन बाद “भोला” रिलीज हो रही है, उम्मीद है कि ये आंकड़ा और भी बढ़ने वाला है. फिल्म को लेकर इसका स्टार कास्ट काफी उत्साहित है. अजय देवगन, तब्बू समेत अन्य स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं.

दृश्यम 2 के बाद अजय की भोला भी साउथ फिल्म का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. भोला की कहानी साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कार्थी से ली गई है. ओरिजिनल फिल्म में एक्टर कार्थी ने लीड रोल निभाया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था.

ये भी पढ़ें:Bheed Trailor Removed:लाखों व्यूज के बाद यूट्यूब से हटाया गया अनुभव सिन्हा की फिल्म “भीड़” का ट्रेलर, जानें क्या थी वज़ह

Exit mobile version