Site icon Bloggistan

Bheed Trailor Removed:लाखों व्यूज के बाद यूट्यूब से हटाया गया अनुभव सिन्हा की फिल्म “भीड़” का ट्रेलर, जानें क्या थी वज़ह

Bheed Trailor Removed

Bheed

Bheed Trailor Removed:अनुभव सिन्हा की “भीड़” का ट्रेलर पिछले हफ्ते यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद शुरुआत में विवादों की भनक सुनाई दी, लेकिन कुछ ही दिनों में ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों में व्यूज मिले. लेकिन कुछ ही समय में ट्रेलर का लिंक यूट्यूब से गायब हो गया है,जिसके बाद हंगामा मचा हुआ है.

क्या विवादों से बचने के लिए हटाया गया ट्रेलर (Bheed Trailor Removed)

अनुभव सिन्हा की “भीड़” का ट्रेलर पिछले हफ्ते यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद शुरुआत में विवादों की भनक सुनाई दी, लेकिन कुछ ही दिनों में ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों में व्यूज मिले. लेकिन कुछ ही समय में ट्रेलर का लिंक यूट्यूब से गायब हो गया है. ऐसे में जब आप इसे सर्च करने जाएंगे तब या तो टीजर का लिंक मिलेगा या फिर वो वीडियो दिखेंगे जो प्राइवेट कैटेगरी में आते है, जिनको आप चाहकर भी नहीं देख सकते हैं.

यूट्यूब से ट्रेलर को हटाए जाने के पीछे तमाम वजहें सामने आ रही हैं कोई कह रहा है कि फिल्म कोविड लॉकडाउन को जिस बेबाकी से पेश कर रही है, इसीलिए ऐसा हो सकता है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ऐसा लग रहा है कि कोई बहुत पावरफुल आदमी इस मूवी से बहुत खफा है. मैं बहुत जल्द बॉयकॉट गैंग के सक्रिय होने की उम्मीद भी कर रहा हूं.” हालांकि खबर लिखे जाने तक मेकर्स ने किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है.

सच्ची घटनाओं पर आधारित था ट्रेलर

बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान, लॉकडाउन और इसके लागू किए जाने के बाद के प्रभाव को लेकर बार बहस हो चुकी है. लॉकडाउन के कारण बहुत से लोगों की नौकरी चली गई है. लॉकडाउन नीति को लेकर सरकार की कई बार आलोचना हो चुकी है. निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म “भीड़” में उस समय की तस्वीर को बिल्कुल उसी तरीके से चित्रित किया है.

कथित तौर पर यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होने के कारण आलोचना होने के चलते ऐसा किया गया है. फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं.दरअसल, फिल्म की कहानी साल 2020 में कोरोना काल में लगे लॉकडाउन पर आधारित है.

ये भी पढ़ें:Kabzaa Leaked: “कब्जा” मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म,पढ़ें पूरी ख़बर

Exit mobile version