Site icon Bloggistan

Priyanka Chopra: पहली बार सामने आया प्रियंका की बेटी का चेहरा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Priyanka Chopra: Malti Marie (Image Source-Google)

Priyanka Chopra: Malti Marie (Image Source-Google)

Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) उन एक्टर्स में आती हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मनवाया है. बता दें कि प्रियंका अपने हार्डवर्क की वजह से यहां तक पहुंचीं हैं. प्रियंका की क्यूट सी बेटी है जिसका नाम मालती मैरी (Malti Marie)है. जब से लोगों को उनकी बेटी के बारे में पता चला तब से फैंस उनकी बेटी की एक फोटो देखना चाहते थे.

हाल ही में प्रियंका के बेटर हॉफ निक जोनास (Nick Jonas) और उनके भाइयों को ‘हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार’ (Hollywood Walk of Fame Star) अवॉर्ड मिला. इस दौरान प्रियंका ने अपनी बेटी से सबको मिलाया.

Priyanka Chopra Malti Marie (Image Source-Google)

मालती बहुत ही क्यूट हैं. मालती ने व्हाइट टॉप के साथ क्रीम स्वेटर और मैचिंग शॉर्ट पहना हुआ था.जैसे ही मालती की फोटो सोशल मीडिया पर आई, आते ही वायरल हो गई. प्रियंका और निक जोनस की बेटी काफी ज्यादा क्यूट है. मालती की फोटो पर प्रियंका और निक दोनों के फैंस ने भरपूर प्यार लुटाया.

Priyanka Chopra Malti Marie (Image Source-Google)

यूजर्स मालती को उनकी पापा की झलक मानते हैं. प्रियंका ने हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार फंक्शन का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मालती को प्रियंका गोद में लिए हैं और दोनों ही बहुत ज्यादा खुश हैं.

2018 में प्रियंका और निक दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद 2022 में दोनों ने अपनी बेटी मैरी के बारे में जानकारी दी थी. इसके बाद से फैंस उनकी बेटी की एक फोटो देखना चाहते थे. प्रियंका और निक के फैंस उनकी बेटी की फोटो देख काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra : पीली बिकनी पहन प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया कातिलाना अंदाज,हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Exit mobile version