Site icon Bloggistan

Priyanka Chopra : पीली बिकनी पहन प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया कातिलाना अंदाज,हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Priyanka Chopra Hot pics

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हाल की सोशल मीडिया पर वो अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से ट्रेंड कर रही हैं. उनका ग्लैमरस लुक देख सभी दंग हैं. प्रियंका चोपड़ा उन एक्टर्स में आती हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मनवाया है. बता दे कि प्रियंका अपने हार्डवर्क की वजह से यहां तक पहुंची हैं. हाल ही में प्रियंका रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड शो में शामिल हुई थीं.

वहां पर उन्होंने अपने लुक से कहर ढाया था. फिल्म फेस्टिवल के बाद प्रियंका ने दुबई में विकेंड का लुत्फ उठाया. जिसकी तस्वीरें प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर की हैं. प्रियंका ने अपना ये वीकेंड अपने दोस्तों के साथ मनाया. देसी गर्ल ने अपनी बहुत सारी हॉट तस्वीरें शेयर की जिन्हें देख सभी दंग रह गए हैं.

Priyanka Chopra:पीली बिक्नी में ढाया कहर !

प्रियंका की हॉट तस्वीर

इस फोटो में प्रियंका का बोल्ड अवतार देखने को मिला. तस्वीर में प्रियंका स्ट्रैपलेस बिकनी पहनकर लेटी हुई हैं. प्रियंका के बाल खुले हुए हैं, चेहरे पर काला चश्मा है. प्रियंका के इस बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. एक्ट्रेस ने बोल्ड आउटफिट्स में अपनी फोटोज सभी फैन्स के साथ शेयर की हैं और पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘वीकेंड वाइब्स’.

Priyanka Chopra

 प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर लगभग नौ तस्वीरें पोस्ट की हैं हालांकि इस विकेशन में इस बार उनके बेटर हॉफ निक जोनस और उनकी बेटी मौजूद नहीं थी.

ये भी पढ़ें: URFI JAVED:UAE में उर्फी जावेद की ‘NO ENTRY’

Exit mobile version