Site icon Bloggistan

Pathan Release: ये क्या होगा गया ‘पठान’ के साथ! मेकर्स की उड़ी नींद

Pathan Box Office Hit

Pathan Box Office Hit

Pathan Release: पठान फिल्म के साथ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सिल्वर स्क्रीन पर 25 जनवरी को शाहरुख खान अपनी पठान (Pathan) फिल्म से कमबैक कर रहे हैं. लेकिन रिलीज से कुछ घंटे पहले कुछ ऐसा हो गया है कि जिसने फिल्म निर्माताओं की नींद उड़ा दी है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज से पहले ही कुछ वेबसाइटों पर  फिल्म लीक (Pathan Movie Leaked)हो गई है.

Pathan Release

Pathan Release: रिलीज से पहले उड़े मेकर्स के होश

ये खबर सामने आते ही मेकर्स की नींद उड़ गई है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वेबसाइट्स पर ‘पठान’ फिल्म का एचडी प्रिंट अवलेबल है.अगर फिल्म ऑनलाइन लीक होती है तो इसका सीधा असर इसकी कमाई पर पड़ेगा.जो लोग ये फिल्म देखना चाहते हैं वो इसे ऑनलाइन घर बैठे देख सकते हैं.ऑनलाइन लीक होने की खबरों ने मेकर्स को चिंता में डाल दिया है.हालांकि जिन वेबसाइट्स पर फिल्म लीक हुई है उनके खिलाफ मेकर्स कड़ा एक्शन लें सकते हैं. लेकिन फिल्म लीक होने की खबरों को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

2018 के बाद हो रही वापसी

बता दें कि किंग खान की बड़े पर्दे पर वापसी 2018 की जीरो फिल्म के बाद अब पठान से हो रही है.ऐसे में फिल्म लीक होने की खबरें सामने आना अच्छे संकेत नहीं हैं. वहीं इससे पहले ट्रेलर के लीक होने की खबरें भी समाने आई थी. शाहरुख खान और उनके फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहें हैं. फिल्म के लीक होने की खबर सही है तो इससे मेकर्स को काफी नुकसान होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang Song: बेशरम गाने में क्या नहीं दिखेगा भगवा रंग ? पठान पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

Exit mobile version