Site icon Bloggistan

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement: क्या जल्द ही सगाई करने वाले हैं परिणीति चोपड़ा – राघव चढ्ढा , जानें ख़बरों के पीछे का सच

Parineeti Raghav Love story

Parineeti Raghav Love story

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement: बॉलीवुड की हसीन हसीना परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सबसे डाइनैमिक और यंग नेता राघव चड्ढा के बीच आखिर चल क्या रहा है, पूरे देश में पिछले दो दिन से यही चर्चा है. लोगों के दिमाग में तरह तरह के सवाल हैं, क्या वो दोनों डेटिंग कर रहे हैं? कहीं वो पुराने दोस्त तो नहीं हैं? क्या वे दोनों वास्तव में शादी करने जा रहे हैं? हालांकि अबतक इन दोनों ने ही इस सवाल पर सीधे कोई भी जवाब नहीं दिया है. लेकिन अब हमारे पास इनके रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ी और पक्की खबर आई है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को डिनर आउटिंग पर आज से तीन दिन पहले एक साथ देखा गया था और तब से नेटीजन्स को आराम नहीं है. हर कोई बस यही जानना चाहता है की इन दोनों के बीच की असली बात क्या है.

ये भी पढ़ें: Bheed movie review: लॉकडाउन के ज़ख्मों को कुरेदती है फिल्म “भीड़”, अनुभव सिन्हा ने बखूबी से दिखाया है लोगों का दर्द

क्या जल्द होने वाली है परिणीति-राघव की सगाई (Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement)

एक बड़े ऑनलाइन पोर्टल ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार “दोनों हाल ही में रात के खाने के लिए गए और ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इन दोनों के परिवारों ने इनकी शादी पर चर्चा शुरू कर दी है. दोनों पहले से ही एक -दूसरे को जानते हैं और एक-दूसरे को पसंद करते हैं. सूत्रों की मानें तो जल्द ही इस दोनों का रोका होने जा रहा है और इस पर इन दोनों के साथ इनका परिवार भी पूरी तरह राजी है और खुश है. दोनों परिवार जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा करेंगे.हालांकि इससे पहले इस बात का बाजार बहुत गर्म रहा है की राघव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरिवाल की लड़की से शादी करेंगे. अब जबकि राघव और परिणिती इतना आगे बढ़ चुके हैं तो स्पष्ट है की राघव और केजरीवाल के बीच ससुर दामाद का रिश्ता तो कभी नहीं बन पाएगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूर थी. लेकिन अब जब परिणीति चोपड़ा को राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा के साथ स्पॉट किया गया तो शादी की अटकलें शुरू हो गईं. सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसके बाद लोग कयास लगा रहे हैं.अब इस कपल की शादी की ताज़ा जानकारी सामने आई है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version