Site icon Bloggistan

Bigg Boss 16 के विनर बनें एमसी स्टैन,शिव ठाकरे रहे रनरअप

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: कन्ट्रोवर्सीयल रियालिटी शो “बिग बॉस 16” (Bigg Boss 16) के विनर का ऐलान हो गया है. एमसी स्टैन ने बिग बॉस के सीजन 16 को अपने नाम किया है. इस बार टॉप 5 में शालीन भनोट, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और प्रियांका चाहर चौधरी शामिल थीं. सोशल मीडिया पर पहरे से ही कयास लगाए जा रहे थे कि बिग बॉस 16 के विनर शिव ठाकरे ही बनने वाले हैं. वहीं, रनर-अप के रूप में शिव ठाकरे रहे हैं.

Bigg Boss 16 के विनर बनें एमसी स्टैन

बिग बॉस 16 शो को देखने वालों में से किसी को भी नहीं लगा था कि एमसी स्टेन “बिग बॉस 16” के विनर बनेंगे, क्योंकि बाकियों के मुकाबले स्टेन का इंवॉल्वमेंट काफी कम रहा. शुरू में वह रिएलिटी शो में रह नहीं पा रहे थे और अपने एविक्ट होने के दिन गिन रहे थे. कई बार ‘बिग बॉस’ ने उन्हें जगाया. एक बार वह डिप्रेस भी हो गए थे और तब उन्होंने वोलंटरी एग्जिट लेने का फैसला किया था. बार-बार उन्हें बिग बॉस में निशाना बनाया गया.

इन वजहों से सुर्खियों में रहे स्टेन

विवादों में छाए रहे एमसी स्टेन ने अपने पॉपुलर स्लैंग्स, भाषा और लड़ाइयों से बिग बॉस की टीआरपी हाई कर दी थी. वह भले ही कम इनवॉल्व हुए, लेकिन जब भी हुए उन्होंने खूब चर्चा बटोरी. वह कई बार एविक्ट हुए और उनके फैंस ने उन्हें भारी वोट के साथ बचा लिया था. 23 साल की उम्र में एमसी स्टेन देश के चहेते बन गए हैं.अपनी लड़ाइयों से ज्यादा एमसी स्टेन ने अपनी लग्जरी एक्सेसरी को लेकर भी ध्यान खींचा. उन्हें शो में कभी अपनी डेढ़ करोड़ की चेन तो कभी 80 हजार रुपये के जूते फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया. वह अक्सर लग्जरी आउटफिट में भी नजर आते थे. मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टेन की कुल संपत्ति करीब 16 करोड़ रुपये है. वह कॉन्सर्ट के जरिए मोटा पैसा कमाते हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16: अपना सफर देख नहीं थमे शालीन के आंसू,वहीं प्रियंका चाहर को बिग बॉस ने बताया लीडर

Exit mobile version