Site icon Bloggistan

Bigg Boss 16: अपना सफर देख नहीं थमे शालीन के आंसू,वहीं प्रियंका चाहर को बिग बॉस ने बताया लीडर

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16:बिग बॉस 16 शो तेज़ी से अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है.पिछले कुछ एपिसोड्स में हुए शॉकिंग एविक्शनंस के बाद सीजन 16 को अपने टॉप पांच कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं. वहीं अब फिनाले वीक में शो में रही कंटेस्टेंट्स की जर्नी को दिखाया जा रहा है, जिसे देख सभी कंटेस्टेंट्स भावुक नज़र आ रहे हैं.

Bigg Boss 16 प्रोमो में दिखा शालीन-प्रियंका का सफर बिग बॉस

16 में 12 फरवरी को का फिनाले होने वाला है, जिसे सबसे चहेते यानी भाईजान सलमान खान (Salman Khan)होस्ट करते नजर आएंगे. ऐसे में फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स को फैंस से रूबरू कराने के साथ-साथ “बिग बॉस” के मेकर्स उन्हें शो में उनका पूरा फर याद दिला रहे हैं. दरअसल, “बिग बॉस 16” के दो नए प्रोमो सामने आए हैं, जिनमें प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट की जर्नी को दिखाया जाता है. दोनों ही कंटेस्टेंट बीबी हाउस में बिताए अपने पलों को स्क्रीन पर चलता देख काफी इमोशनल हो जाते हैं. इसके साथ ही “बिग बॉस” प्रियंका और शालीन के बारे में अपनी राय भी रखते हैं.

सामने आए प्रोमो में “बिग बॉस” प्रियंका चाहर चौधरी की जमकर तारीफ करते दिखाई देते है.तारीफ के साथ ही वह अभिनेत्री को लीडर के खिताब से भी नवाजते हैं. प्रोमो में बिग बॉस को कहते सुना जा सकता है कि, प्रियंका आपकी आवाज भले ही घरवालों को पसंद ना आई हो, लेकिन लोगों के दिलों तक जरूर पहुंची है. प्रियंका, घर में आईं तो थीं अपने दोस्त के साथ, लेकिन उस दोस्त के साथ होने के बावजूद भी अक्सर इस घर में बिल्कुल अकेले पड़ गईं.

ये भी पढ़ें:Shehnaaz Gill: पैपराजी पर बुरी तरह भड़की बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल, कहा- “चुप रहो..नहीं तो..”

Exit mobile version