Site icon Bloggistan

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: जिस लहंगे को पहन अथिया शेट्टी ने की शादी, वो 10 हजार घंटों में बनकर हुआ तैयार! जानें

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding:अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया(KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) पर जमकर वायरल हो रहीं हैं.लंबे समय की डेटिंग के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. जहां केएल राहुल शेरवावी में खूब जंच रहे थे. तो वहीं केएल राहुल की दुल्हनिया भी बेबी पिंक लहंगे में कहर बरपा रहीं थीं. अथिया शेट्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

अथिया शेट्टी ने अपने खास दिन की तैयारी कई महीने पहले से शुरू कर दी थी. वो गुलाबी रंग के लहंगे में परी की तरह खूबसूरत लग रहीं थीं.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस लहंगे को पहनकर अथिया ने शादी की उसे तैयार करने में 10 हजार घंटों का समय लगा है. यानी इस लहंगे को 416 दिनों में बनाया गया है. इसका सीधा मतलब ये है की शादी की तैयारियां कई महीनों से चल रहीं थीं.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding sourceTiwtter

अथिया के जिस लहंगे को बनाने में इतनी मेहनत लगी है वो डिजाइनर अनामिका खन्ना ने स्पेशली तैयार किया है.इस लहंगे को बनने में इतना समय इसलिए लगा क्योंकि, जो इसमें महीन कारीगरी है उसे मशीन से नहीं किया गया है. लहंगे की कारीगरी हाथों से की गई है.सिल्क के साथ जरदोजी और जाली का काम इस लहंगे पर किया गया है.वहीं लहंगे के साथ बनी बड़ी सी ट्रेल को ऑर्गेंजा सिल्क से तैयार किया गया है.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

इस लहंगे को बनने में कितना भी समय लगा हो लेकिन अथिया इस लहंगे में बहुत ज्यादा खूबसूरत दिख रहीं थीं. उन्होंने लहंगे के साथ मॉर्डन स्टाइल का कुंदन से जड़ा हेवी नेकलेस कैरी किया.वहीं, उन्होंने मैचिंग झुमके,मांग टीका, हाथों में कंगन डाल रखे थे. अथिया का ये लुक काफी अटरैक्टिव लग रहा था.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

अपने लुक को कैरी करने के लिए अथिया ने मेकअप काफी लाइट किया था. इसीलिए अथिया की शादी की पिक्स सोशल मीडिया पर छा गईं हैं. जिसने भी उन्हें देखा वो उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा.

ये भी पढ़ेंKL Rahul-Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्टी ने राहुल को किया क्लीन बोल्ड, 7 फेरों की तस्वीरें वायरल, देखें

Exit mobile version