Site icon Bloggistan

Jawan Collection : सिनेमा घरों में किंग खान का दिखा जलवा, महज तीन दिन में ‘जवान’ ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Jawan Day 20 Collection

Jawan Day 20 Collection

Jawan Collection : बीते दिन ‘जवान’ को सिनेमा घरों में रिलीज किया गया है. किंग खान की फिल्म जवान सिनेमा घरों में बंपर कमाई कर रही है. फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. ‘जवान’ ने ओपनिंग डे के कलेक्शन ने ही बॉलीवुड के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है. वहीं, फिल्म केवल तीन दिनों में ही अपनी लागत का आधा से अधिक की कमाई कर चुकी है. ‘जवान’ के तीसरे दिन की कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ गई है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि फिल्म ने डे थ्री पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

Jawan

Jawan Collection : फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और नयनतारा की धांसू फिल्म ‘जवान’ को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. जवान ने ओपनिंग डे ही वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. जबकि भारत में इसने करीब 75 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, सैकनिल्क के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 74.5 करोड़ की कमाई की है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ से अधिक हो गया है.

फर्स्ट डे – 75 करोड़
सेकंड डे – 53 करोड़
थर्ड डे – 74.5 करोड़

गदर 2 को चटा रही है धूल

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘गदर 2’ पिछले एक महीने से बंपर कमाई कर रही थी. हालांकि, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के रिलीज होते ही इसका मार्केट डाउन हो गया है. ‘गदर 2’ ने 30 वें दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें : कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘Chandramukhi 2’ के लिए फैंस को करना पड़ेगा और लंबा इंतजार, जानें कब होगी रिलीज

Exit mobile version