Site icon Bloggistan

कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘Chandramukhi 2’ के लिए फैंस को करना पड़ेगा और लंबा इंतजार, जानें कब होगी रिलीज

Chandramukhi 2

Chandramukhi 2

Chandramukhi 2 : बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली कंगना आय दिन अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में बनी रहती है. हालंकि ये अपनी फिल्मों की वजह से भी काफी चर्चे में रहती है. कंगना अब तक बॉलीवुड में कई धाकड़ फिल्म दे चुकी है. जिस वजह से फैंस को इनके अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी इंतजार करता है. बीते कुछ महीनों से कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है.

बता दें, कंगना की ये पहली साउथ इंडियन मूवी है जिसका टीजर और ट्रेलर जारी कर दिया गया है. लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद भी किया. वहीं, फिल्म के रिलीज की तारीख भी पक्की हो गई थी किंतु ‘जवान’ के रिलीज होने के कारण इसका रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया है. क्योंकि फिल्म मेकर्स का मानना है कि किंग खान की फिल्म ‘जवान’ इसके कमाई पर असर डाल सकती है. ऐसे में चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी कंगना और राघव लॉरेंस की फिल्म चंद्रमुखी 2…

ये भी पढ़ें : Viral Video : ये क्या! सीमा हैदर ने ‘जय श्री राम’ के नारे के बीच कह डाली ये बात, फैंस हुए नाराज, वीडियो हुआ वायरल

Chandramukhi 2 : कॉमेडी हॉरर मूवी में नजर आएंगी कंगना

ये फिल्म भी ‘गदर 2, ड्रीम गर्ल 2 और ओएमजी 2’ की तरह सिक्वल है. ये एक कॉमेडी हॉरर मूवी है जिसमें कंगना राघव लॉरेंस के साथ मुख भूमिका में नजर आएंगी. जिस दिन से फिल्म का रिलीज डेट सामने आया है तब से फैंस इसका इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब इसका डेट आगे बढ़ा दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि इसे जवान के कारण रोक दिया गया है. हालांकि ये कहना बिलकुल भी सही नहीं है क्योंकि सितंबर में रिलीज होने वाली अधिकतर फिल्म का डेट आगे बढ़ने की खबरें सामने आ रही है.

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की अपकमिंग मूवी ‘सालार’ को 28 सितंबर को रिलीज होने के बजाय 2024 के शुरुआती दिनों में रिलीज होगी. तो वहीं, अब खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कंगना की अपकमिंग मूवी चंद्रमुखी 2 को 28 सितंबर में रिलीज किया जाएगा. हालांकि, सोशल मीडिया रिर्पोट के मुताबिक इसे लॉक किए हुए तारीख को भी नहीं रिलीज किया जाएगा.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version